blogid : 319 postid : 1130790

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के बेटे की शक्ल मिलती है शाहरूख़ के बेटे से

Posted On: 12 Jan, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2046 Posts

669 Comments

कुछ दिनों पहले आयशा टाकिया ने अपने बेटे की तस्वीर लोक मीडिया पर पोस्ट की थी. इस तस्वीर में आयशा के बेटे को गौर से देखने पर यह शाहरूख़ खान के बेटे से मिलती-जुलती है. शाहरूख और गौरी के सबसे छोटे बच्चे की शक्ल आयशा के बेटे से मिलने के कारण मीडिया का ध्यान इस ओर गया है.


takiaayesha

कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी आयशा ने अपने पेशेवर जिंदगी की शुरूआत कॉम्प्लेन के विज्ञापन से की थी. इसके बाद उन्हें फाल्गुनी पाठक की ‘मेरी चुनर उड़-उड़ जाये’ में भी काम मिला. कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी आयशा की शादी फरहान से हुई. आयशा का राजनीति से भी रिश्ता है. उनके ससुर समाजवादी पार्टी के नेता हैं और पति भी इसी दल से जुड़े हुए हैं.


Read: जब पाकिस्तान ने ऐसे कराई थी जगजीत सिंह की जासूसी!

वहीं शाहरूख़ और गौरी के छोटे बच्चे का जन्म सरोगेसी से हुआ. उनके सबसे छोटे बच्चे का जन्म गर्भावस्था के 34वें सप्ताह में हुआ था. इससे सम्बन्धित जानकारी शाहरूख़ ने ही दी थी. अपने बच्चों को लेकर शाहरूख़ बहुत सजग रहे और मीडिया को कोई भी ऐसा मौक़ा देने से मना किया जिससे उनके बच्चों की बातें निजी दायरों से निकलकर सार्वजनिक जीवन का हिस्सा बने.


ayesha


शाहरूख़ के बेटे का जन्म मुख्यधारा की मीडिया द्वारा विवादित भी बनाने की कोशिश की गयी. यह ख़बरें जोर-शोर से उठी कि शाहरूख ने अपने बच्चे का प्री-नेटल सेक्स डिटरमिनेशन टैस्ट कराया था. Next…


Read more:

शायरी में यह आशिक मिजाजी बचपन से थी

स्कूल जाने की उम्र में मिलने लगे लीड रोल और बन गए स्टार

गजब! अपने हुनर से इस लड़के ने बना दी जेसीबी मशीन


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग