blogid : 319 postid : 1312556

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पड़े थे सौरव गांगुली, टूटने की कगार पर थी उनकी शादी

Posted On: 7 Feb, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2161 Posts

670 Comments

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता बेहद पुराना है. यहां घटने वाली हर घटना मीडिया की खबर बनती है. ऐसी ही एक कहानी है भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक सौरव गांगुली और बॉलीवुड की एक्ट्रेस नगमा की. सौरव गांगुली की शादी के कुछ सालों बाद उनके अफेयर के चर्चे बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा के साथ सुनने को मिले थे. सौरव गांगुली और नगमा का अफेयर दोनों के फैंस के लिए किसी आश्चर्य से कम नहीं था.


cover ganguly


डोना से की थी घर से भागकर शादी

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और डोना ना केवल बचपन के दोस्त हैं बल्कि एक-दूसरे के पड़ोसी भी थे. दोनों के बीच लंबा अफेयर रहा. लेकिन घरवालों के विरोध के चलते फिल्मी कहानी की तरह सौरव और डोना घर से भाग गए. बाद में आखिरकार दोनों के परिवारों को झुकना पड़ा और 21 फरवरी 1997 को दोनों ने शादी कर ली.


ganguly


1999 वर्ल्ड कप के दौरान नगमा की हुई थी गांगुली से मुलाकात

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री नगमा हिंदी समेत कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह राजनीति में सक्रिय हैं. साल 1999 वर्ल्ड कप के दौरान लंदन में गांगुली और नगमा की मुलाकात हुई थी और इसी के बाद दोनों की लव अफेयर खबरें सामने आने लगी. उस वक्त सौरव और डोना की शादी को तीन साल हो चुके थे.



Nagma-and-Sourav-Ganguly


2001 में हुआ था अफेयर

जब दोनों के अफेयर की बात सामने आई, उससे कुछ समय पहले ही सौरव गांगुली टीम इंडिया के कप्तान बने थे. इसलिए दोनों के अफेयर की खबरें और तेजी से फैलीं. 2001 में दोनों का रिश्ता तब मीडिया में आया जब दक्षिण भारत के कई अखबारों में दोनों की एक तस्वीर मंदिर में पूजा करते हुए सामने आई. दोनों को आंध्रप्रदेश के चित्तूर के एक मंदिर में एक साथ देखा गया, जिसके बाद कई दिनों तक उनके लव अफेयर चर्चे में रहे.


nagmaa


Read: इन वजहों से दीपिका नहीं बन पाई ‘मिसेज धोनी’



पत्नी डोना की खातिर छोड़ा प्यार

इन सब सुर्खियों के बाद जब डोना को गांगुली के अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने तलाक देने का मन बना लिया, लेकिन गांगुली अपनी पत्नी की खातिर नगमा से दूर हो गए. हालांकि खुद नगमा ने सौरव से ब्रेकअप के बाद यह बात कबूल की थी कि वे और सौरव एक-दूसरे के प्यार में थे.



sourav-gagully-wife



गांगुली और नगमा हुए अलग

एक इंटरव्यू में नगमा ने कहा कि, ‘यह सच है कि सौरव के साथ उनका अफेयर था, लेकिन अब यह बीती बात है. उन्होंने कहा था कि हमारा रिलेशन काफी सच्चा था, लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसी थीं कि सौरव को मेरे से ज्यादा किसी और को प्राथमिकता देनी पड़ी.’



sourav-gagully-and-nagma.-affair



सौरव ने खबरों का किया खंडन

हालांकि सौरव गांगुली ने हमेशा दोनों के अफेयर की खबरों का खंडन किया, वहीं नगमा ने 2010 में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में ये बात मानी थी कि ‘हम दोनों का रिश्ता था, लेकिन इसे आगे की मंजिल नहीं मिली जिस वजह से दोनों अलग हो गए.’..Next


Read More:

विवादों में रही भारत के इन क्रिकेटरों की शादियां

इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़ा गैंगस्टर, संजय दत्त और सलमान के साथ किया है काम

फिल्मी स्टाइल से कम नहीं है आरडी बर्मन की लवस्टोरी, अपनी फैन से की थी शादी

विवादों में रही भारत के इन क्रिकेटरों की शादियां
इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़ा गैंगस्टर, संजय दत्त और सलमान के साथ किया है काम

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग