blogid : 319 postid : 1323449

इन 7 सुपरहिट फिल्मों की पार्ट-2 फिल्म नहीं चला पाई बड़ा जादू

Posted On: 9 Apr, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2727 Posts

670 Comments

‘बाहुबली’ फिल्म ने बॉलीवुड की कई मेगा बजट फिल्मों को पछाड़ दिया. फिल्म की शानदार कामयाबी को देखकर फैसला लिया गया कि बाहुबली-2 भी पर्दे पर उतारी जाएगी. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में इतना क्रेज है कि फिल्म रिलीज से पहले ही फिल्म के ट्रेलर को एक दिन में लाखों लोगों ने देख लिया था.


sq

लेकिन बॉलीवुड की हर फिल्म के सीक्वेल से ऐसी कामयाबी की उम्मीद नहीं की जा सकती, लेकिन फिर भी डायरेक्टर इन फिल्मों पर दांव लगाने से पीछे नहीं हटते. एक नजर उन फिल्मों के सीक्वेल पर जो बुरी तरह फ्लॉप रही.


तुम बिन

sequel 2


2001 में बने फिल्म के पहले भाग को खूब पसंद किया गया था. फिल्म की कहानी को लोगों ने खूब पसंद किया. म्यूजिकल हिट होने के कारण इस फिल्म का सीक्वल तुम बिन -2 को नए सिरे से फिर परदे पर लाया गया. फिल्म का म्यूजिक अच्छा था, लेकिन ये फिल्म पहले जैसा जादू नहीं बिखेर पाई.


आशिकी-2


sequel


राहुल रॉय और अनु अग्रवाल की ये फिल्म उस वक्त ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. लेकिन आशिकी-2 का जलवा वैसा नहीं चल पाया. हालांकि, फिल्म का म्यूजिक सुपरहिट रहा.


कृष 2 और 3


krish 3


कोई मिल गया फिल्म को सभी ने खूब सराहा था लेकिन फिल्म के दोनों ही सीक्वल फ्लॉप रहे. कृष फिल्म का म्यूजिक भी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया.


राज-2

raaz3


राज फिल्म की कामयाबी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म से सबसे ज्यादा फायदा बिपाशा को हुआ. बिपाशा रातों-रात स्टार बन गई. हालांकि, फिल्म का सीक्वल आधे से ज्यादा दर्शकों के सिर के ऊपर से गुजर गया.


डॉन-2

don 2


अमिताभ बच्चन की डॉन में जो बात थी वो शाहरूख की डॉन में कहां? ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि फिल्म रिलीज होने के बाद समीक्षकों का कहना था. फिल्म हर तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. फिल्म के 1-2 गाने हिट रहे.


डेढ़ इश्किया


dedh-ishqiya


इश्किया फिल्म की सीक्वल फिल्म जो दर्शकों पर पहले जैसा जादू नहीं चला पाई. फिल्म में माधुरी और हुमा कुरैशी मिलकर भी विद्या बालन जैसा जादू नहीं बिखेर पाईं.


ग्रैंड मस्ती


grand masti


अडल्ट कॉमेडी साबित हुई फिल्म मस्ती की पार्ट-2 थी. अडल्ट कॉमेडी की अति ने फिल्म को बोझिल बना दिया. फिल्म मस्ती जैसा जादू नहीं बिखेर सकी. …Next




Read More:

इस डांसर के प्यार में पागल थी श्रीदेवी, लेकिन करनी पड़ी शादीशुदा व्यक्ति से शादी

जानें एक्टर्स का अपनी सौतेली माँ के साथ किस तरह का है रिश्ता

अपने माता-पिता की कॉर्बन कॉपी हैं यह स्टार किड, देखें तस्वीरें

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग