blogid : 319 postid : 1379508

'टाइगर जिंदा है' के अलावा इन फिल्मों में भी विदेशी कलाकारों ने निभाए दमदार किरदार

Posted On: 13 Jan, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2012 Posts

668 Comments

भारतीय फिल्मों में अक्सर विदेशी मूल के कलाकार अपने छाप छोड़ चुके हैं। आपने कई फिल्मों में विदेशी मूल के कलाकार को देखा होगा, जिनके का ने लोगों को हैरान कर दिया। पिछले दिनों टाइगर जिंदा है रीलिज हुई थी, जिसके बाद फिल्म में काम करने वाले स्टार सज्जाद डेडलाफ्रूज की जमकर तारीफ हो रही है। वैसे हिन्दी फिल्मों अपने काम से प्रभावित करने वाले सज्जाद पहले विदेशी एक्टर नहीं हैं उनसे पहले भी कई विदेशी कलाकारों ने भी अपने अभिनय और शानदार हिंदी डायलॉग डिलीवरी के दम पर फैंस के दिलों में जगह बनाई है।

cover



1. सज्जाद डेडलाफ्रूज



sajjad-delafrooz-tiger-zinda-hai_759-4



सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा हैं बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। फिल्म में मुख्य विलेन अबू उस्मान का किरदार निभाने वाले सज्जाद डेडलाफ्रूज (Sajjad DeDelafrooz) का काम भी काफी पसंद किया जा रहा है। सज्जाद भारतीय मूल के एक्टर नहीं हैं बल्कि वो ईरानी मूल के हैं।  34 साल के सज्जाद साल 2011 से बॉलीवुड में बड़े ब्रेक की तलाश में थे।



2. गिसेली मांटेरो



909f7380-742e-11e7-a55a-ab3ca1304be3



ब्राजील की रहने वाली गिसेली मांटेरो ने फिल्म लव आजकल में एक सिख महिला का किरदार निभाया था। गिसेली ने फिल्म में शानदार अभिनय किया हालांकि फिल्म की मेन लीड दीपिका पादुकोण थी लेकिन गिसेली अपनी अभिनय की छाप छोड़ने में कामयाब रही।



3. रैचेल शैली


80793bcf-0f95-4ccb-bb06-dfc5a04fea78



ब्रिटिश एक्ट्रेस रैचेल शैली फिल्म लगान में नजर आई थी। फिल्म में रैचेल ने मजबूत रोल था। फिल्म सुपरहिट रही और रैचेल को भी काफी पसंद किया गया लेकिन रैचेल ने फिर कोई दूसरी हिन्दी फिल्म नहीं की।



4. बारबारा मोरी



barbara-mori-hrithik-roshan-sussanne-6



मैक्सिकन एक्ट्रेस बारबारा मोरी ऋतिक रोशन के साथ फिल्म काइट्स में नजर आईं थी। फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन बारबारा आपने काम और खूबसूरती के कारण आज भी दर्शकों को याद हैं। इतना ही नहीं इन दोनों स्टार के बीच उस दौरान लव अफेयर की खबरें भी आई थी।



5. रेबेका


IMG_2341


ऑस्ट्रेलियन मूल की रेबेका ने फिल्म स्टार फरहान अख्तर के साथ भाग मिल्खा भाग में स्टेला के रुप में काम किया था। फिल्म में रेबेका का काम काफी पसंद किया गया।…Next




Read More:

ट्रेन में गाना गाकर कमाता था ये अभिनेता, फैलाई गई थी इनकी मौत की अफवाह

ठेले पर यह सिंगर बेचता था फल, ऐसे बना बॉलीवुड में बड़ी कैसेट कंपनी का मालिक

18 में शादी 19 में तलाक, कुछ ऐसी है मशहूर गायिका सुनिधि चौहान की लाइफ

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग