blogid : 319 postid : 657947

आखिरकार कर ही दिया अपने प्यार का इजहार

Posted On: 30 Nov, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2757 Posts

670 Comments

‘बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम’ प्यार का इजहार करने के लिए यह एक लाइन ही काफी है. कहते हैं कि जब आप किसी से मोहब्बत करने लगते हैं तो आप ज्यादा लंबे समय तक अपने प्यार को छिपा नहीं पाते हैं. कुछ ऐसा ही कुशाल के साथ हुआ जब वो गौहर के करीब गए और सबके सामने इस बात को स्वीकार किया कि वो उनसे बेइंतहा मोहब्बत करते हैं.


gauhar and kushalदरअसल हुआ कुछ ऐसा कि बिग बॉस ने कल रात घर में स्पेशल टास्क दिया जिसमे एजाज और कुशाल को गौहर खान का दिल जीतना था और अंत में गौहर को इस बात का चुनाव करना था कि कौन इस टास्क में ज्यादा सफल रहा. एजाज और कुशाल ने गौहर का दिल जीतने के लिए काफी मेहनत की क्योंकि इस टास्क के विजेता को गौहर खान के साथ डेट पर जाने का मौका मिलता.

इन सभी बालाओं का स्वयंवर होना चाहिए


पहले राउंड में एजाज और कुशाल गौहर के लिए गाना गाते हैं. दूसरे राउंड में उन्हें गौहर में पसंद आने वाली एक बात बतानी होती है. कुशाल रोमांटिक अंदाज में गौहर के करीब जाकर उन्हें कहते हैं कि ‘मैं यह टास्क जीतूं या नहीं सारी दुनिया, अपने परिवार और दोस्तों के सामने गौहर के लिए अपना प्यार स्वीकार करता हूं और गौहर ऐसी लड़की हैं जिनके साथ मैं अपनी पूरी उम्र गुजार देना चाहता हूं’.


कुशाल की इन बातों का एजाज पर कोई असर नहीं होता है और वो मस्त अंदाज में गौहर के लिए एक गीत गुनगुनाते हैं. एजाज, गौहर को कहते हैं कि ‘मैं खुश हूं यदि गौहर खुश हैं क्योंकि मेरी खुशियां केवल उनसे जुड़ी हैं और मैं किसी कीमत पर गौहर को तमाम उम्र प्यार करता रहूंगा’.


जिया खान का प्रेम पत्र और मां की फटकार

प्रेमिका बदलने वाला युवक मत कहिए !!

ना जाने कौन सा जादू था उनकी प्रेम कहानी में


gauhar and kushal date


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग