blogid : 319 postid : 1382870

39 की उम्र में भी शिल्पा की बहन ने नहीं की शादी, इस शादीशुदा एक्टर से जुड़ा था नाम

Posted On: 2 Feb, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2046 Posts

669 Comments

अपनी बोल्ड इमेज के साथ भारतीय सिनेमा में एंट्री करने वाली शमिता शेट्टी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। शमिता ने फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अपनी पहली ही फिल्म में शमिता बेहद छोटे कपड़े पहने नजर आई थीं। इसी फिल्म से उनकी बोल्ड इमेज दुनिया के सामने आ गई थी। इसके बाद शमिता ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज हम आपको उनके बारे में कुछ अनसुनी बातें बताते हैं।




cover





बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का मिल चुका है अवॉर्ड


Shamita



शमिता शेट्टी बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बहन हैं। शमिता का जन्म मेंगलुरु में हुआ था। शमिता ने अपनी पढ़ाई सेंट एंथोनी गर्ल्स हाईस्कूल से की है। इसके बाद उन्होंने सीडेनहम कॉलेज मुंबई से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया। अपनी पहली फिल्म के लिए शमिता को आइफा बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया था।




मनोज वाजपेयी के साथ उड़ी थी अफेयर की खबरें


manoj



मीडिया रिपोर्ट्स ने शमिता शेट्टी और मनोज वाजपेयी के बीच अफेयर की खबरें भी खूब उड़ाईं। इसके अलावा शमिता के हरमन बावेजा और आफताब शिवदासानी के साथ भी अफेयर के चर्चे रहे हैं। फिल्मों में शमिता के किसिंग सीन ने भी काफी धूम मचाई थी। शमिता इवेंट्स पर अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती थीं।




कई आइटम नंबर हुए सपरहिट


Shamita 12




शमिता ने फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ में ‘शरारा-शरारा’ आइटम नंबर देकर बॉलीवुड में अपनी पकड़ बना ली थी। उनका ये आइटम नंबर सुपरहिट हुआ था। इसके बाद फिल्म ‘साथिया’ में उनके आइटम नंबर की भी काफी तारीफ हुई थी। फिल्म ‘जहर’ में शमिता ने इमरान हाशमी के साथ काम किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। शमिता ने ‘फरेब’, ‘बेवफा’, ‘कैश’, ‘मोहब्बत हो गई है तुमसे’, ‘हे बेबी’ सहित अन्य फिल्मों में भी अच्छा काम किया।




तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है



zeher




इतनी फिल्में करने के बाद भी उनको अभी भी अपनी सोलो हिट का इंतजार था। हिंदी फिल्मों में बात नहीं बनी तो शमिता ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया। इतना ही नहीं शमिता शेट्टी ने अपने टीवी करियर की शुरुआत में बिग बॉस-3 की प्रतिभागी बनकर शो में पहुंची थीं। वो काफी अच्छा परफॉर्म कर रही थीं, लेकिन अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शादी के कारण उन्हें बीच में ही बिग बॉस के घर को छोड़ कर जाना पड़ा था।




इंटीरियर डिजाइनर हैं शमिता



_0e331540-f266-11e6-bee8-7b74d3637aa8



शमिता एक्ट्रेस और मॉडल होने के साथ एक इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘झलक दिखला जा’ सीजन 8 में भी अपने डांसिंग के जलवे बिखेरे थे लेकिन विनर नहीं बन पाई थीं। इसी के चलते साल 2011 में उन्होंने एक्टिंग से संन्यास लेने का फैसला किया।…Next



Read More:

हॉलीवुड की ‘पद्मावत’ हैं ये 5 फिल्में, कई देशों में लगा है बैन

बॉलीवुड के वो 5 बड़े सितारे, जिन्‍हें आज तक नहीं मिला फिल्‍मफेयर का बेस्‍ट एक्‍टर अवॉर्ड

किसी ने 36 तो किसी ने 60, इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस उम्र में की शादी

150 एकड़ में फैला हुआ है सलमान का यह फार्म हाउस, इस फिल्म की हुई थी शूटिंग
सलमान से ज्यादा थी उनकी इस अभिनेत्री की फीस, 60 दिनों में बनकर तैयार हुई थी पूरी फिल्म

विदेश

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग