blogid : 319 postid : 1390166

वरुण ने फिल्म के लिए साफ किए थे जूठे बर्तन और टॉयलेट, सलमान ने दी थी मारने की धमकी

Posted On: 24 Apr, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2758 Posts

670 Comments

बॉलीवुड के मशूहर एक्टर वरुण धवन 31 साल के हो गए हैं, वरुण धवन बॉलीवुड के उन चंद सितारों में से हैं जिन्होंने अब तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। वरुण ने साल 2012 में फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ से हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू किया। इस फिल्म के बाद से पिछले 6 सालों में उन्होंने जितनी भी फिल्में की वो सभी बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं। ऐसे में चलिए एक नजर उनके अब तक के सफर पर।

 

 

 

वरुण बनना चाहते थे रेसलर

 

 

वरुण धवन ने शुरुआती पढ़ाई मुंबई के बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से की, वो पढ़ाई में काफी अच्छे माने जाते थे। बाद में वरुण धवन ने इंग्लैड के नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया। आपको जानकर हैरानी होगी की वरुण रेसलर बनना चाहते थे न कि एक एक्टर।

 

क्लब में करते थे पार्ट टाइम नौकरी

 

 

पढ़ाई के दौरान वरुण अपना खर्च निकालने के लिए लंदन के क्लब में पार्ट टाइम नौकर करते थे। वरुण ने लंदन के नाइटक्लब में शराब बेचते थे औऱ साथ ही उन्होनें कॉलेज के पैंफलेट बेचकर अपना खर्च निकाला करते थे। वरुण को घर में उनके परिवारवाले प्यार से पप्पू बुलाते हैं ये बात खुद वरुण ने एक इटंरव्यू में बताई थी।

 

कभी करण को करते थे असिस्ट

 

 

वरुण धवन को बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए आम लोगों की तरह स्ट्रगल नहीं करना पड़ा। इसकी एक बड़ी वजह ये है कि वो हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। फिल्मी परिवार से आने वाले वरुण को फिल्म तो आसानी से मिल गई। लेकिन बड़े पर्दे पर आने से पहले वरुण करण जौहर के साथ फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में असिस्ट भी किया था।

 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से रखा कदन

 

 

वरुण धवन अपने पहली ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में नजर आए। इस फिल्म में उनके चॉकलेटी लुक ने दर्शकों को अपना दीवाना बना डाला। पहली फिल्म के लिए उन्हें फेवरेट मेल डेब्यू कैटेगरी में लायंस गोल्ड अवॉर्ड्स से नवाजा गया। बाद में ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ जैसी बहुचर्चित फिल्मों ने उनके स्टारडम में चार चांद लगा दिए।

 

बदलापुरसे बदली इमेज

 

 

वरुण धवन एक लोकप्रिय अभिनेता तो बन चुके थे, लेकिन लोगों को उनमें एककॉमेडी स्टार नजर आता था। वरुण ने अपनी इस ईमेज को बदला फिल्म बदलापुर से, इस फिल्म में उन्होंने गंभरी किरदार को अपनाया और उनकी एक्टिंग से हर कोई हैरान रह गया।

 

जब सलमान को आया वरुण पर गुस्सा

 

 

वैसे तो सभी जानते हैं कि सलमान वरुण को अपने छोटे भाई की तरह मानते हैं और उनकी जमकर तारीफ भी करते हैं। लेकिन सालों पहले जब वरुण जब सलमान से एक फिल्म के ट्रायल के लिए गए थे तो उन्होंने सलमान को अकल कह जदिया इस बात पर सलमान को बहुत गुस्सा औऱ उनहोंने वरुण को थप्पड़ मारने की धमकी और कहा कि आगे से उन्हें अकंल न बुलाएं नहीं तो उन्हें सेट पर नहीं आने देंगे।

 

अक्टूबर के लिए धोए बर्तन

 

 

‘अक्टूबर’ में वरुण धवन ने होटल मैनेजमेट ट्रेनी का किरदार निभाया है। इस किरदार में खुद को फिट करने के लिए वरुण ने होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट्स की तरह ट्रेनिंग ली है। वरुण ने इसके लिए बकायदा होटल में बर्तन भी धोए औऱ साथ होटल स्टाफ के साथ मलिकर पूरे होटल की सफाई और मेहमानों का ध्यान रक ताकि उनका करिदार पर्दे पर कमजोर न लगे।Next

 

 

Read More:

रवि किशन से निरहुआ तक, 1 फिल्म की इतनी फीस लेते हैं ये भोजपुरी सितारे

अमिताभ की वो हीरोइन, जिसके बचपन में ही हो गई थी आकस्मिक मौत की भविष्यवाणी

इस मॉडल को 8 साल तक लारा ने किया था डेट, रह चुकी हैं मिस यूनिवर्स

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग