blogid : 319 postid : 1390692

कभी करण जौहर के साथ जुड़ा था एकता का नाम, 44 की उम्र में भी हैं सिंगल

Posted On: 7 Jun, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2152 Posts

670 Comments

टीवी और फिल्मों की दुनिया में एकता कपूर एक जाना माना नाम है, खासकर टीवी में। एकता को टीवी की दुनिया का क्वीन कहा जाता है, उन्होंने टीवी की दुनिया का चेहरा ही बदल कर रख दिया है। बालाजी टेलीफिल्म्स की स्थापना करने वाली एकता ने टीवी कंटेट को नया आयाम दिया। 1995 में शुरू हुआ वो सफ़र फिर जो शुरु हुआ तो एकता कपूर टीवी की क्वीन बन गईं और भारत के सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले धारावाहिकों को उन्होंने प्रोड्यूस किया। 2012 में एशिय के सोशल इंपावरमेंट अवार्ड-फ्रीडम थ्रु एजुकेशन से सम्मानित किया जा चुका है।

 

 

 

जीतेंद्र की बेटी हैं एकता

 

 

एकता का जन्म 7 जून, 1975 को मुंबई में हुआ था, उनके पिता का नाम जीतेंद्र है जो कि अपने समय के मशहूर अभिनेता रहे हैं। एकता कपूर ने अपनी स्कूली पढ़ाई बांबे स्काटिश स्कूल, माहिम से की है। इसके बाद कॉलेज की पढ़ाई उन्होंने मीठीबाई कॉलेज से की।

 

फिल्मों में भी आजमाया हाथ

 

 

बॉलीवुड फिल्मों के प्रोडक्शन में 2001 में आई फिल्म क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता से कदम रखा। इसके बाद उन्होंने 2003 और 2004 में क्रमशः कुछ तो है और सुपरनैचुरल थीम पर आधारित कृष्णा कॉटेज में काम किया। इसके बाद उन्होंने क्या कूल हैं हम के लिए काम किया जिसमें उनके भाई तुषार कपूर ही हीरो थे। इसके बाद संजय गुप्ता की फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला की वे को-प्रोड्यूसर रहीं।

 

सालों पहले कर रहे थे डेट

 

 

अगर आपको याद हो, तो करण और एकता कई बार साथ नजर आए थे और दोनों ने ही खुलकर कहा था कि वो ना केवल अच्छे दोस्त हैं बल्कि वो एक-दूसरे को शादी के रिश्ते में भी देखने को तैयार हैं। उन दिनों ये चर्चा फिल्मी गलियारों में जोरों पर थी कि करण और एकता एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

बेहद करीब हैं करण और एकता

 

 

दोनों फिल्मी घराने से हैं, ऐसे में इनकी दोस्ती कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन करण और एकता को कई बार मीडिया में ये कहते हुए सुना गया कि वो एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं और उन्हें लगता है कि वो दोनों एक-दूसरे के लिए बिल्कुल सही हैं।

 

एक-दूसरे से क्यों हुए अलग

 

 

अचानक इन दोनों के रिश्ते में दूरियां क्यों आई इस बात का पता किसी को नहीं चला, लेकिन ये बात भी सच है कि दोनों कई साल तक रिश्ते में थे। करण की मां को एकता पसंद भी थी और करण ने कई इंटरव्यू में एकता से शादी की बात कही थी और एकता ने भी करण को अपना जीवनसाथी बनाने की बात कही थी।

 

शादी में ये होती कोरियोग्राफर

 

 

मशहूर कोरियोग्राफर फाराह खान ने एक टीवी शो में कहा था कि करण और एकता जब शादी करेंगे तब वो करण की शादी में खुद कोरियोग्राफर बनेंगी और उनकी शादी में सबको डांस सिखाएंगी, हालांकि ऐसा हो ना सका।

 

जब शादी को बताया मजाक

 

 

कहा जाता है कि करण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो एकता से शादी नहीं करने वाले हैं। करण ने इन खबरों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि, ‘शादी की बातें सिर्फ मजाक में बोली गई थीं।’ दोनों आज भी अक्सर एक दूसरे की पार्टी नजर आते हैं और अक्सर साथ घूमते हुए भी दिखाई देते हैं, जहां एकता आज भी सिंगल हैं वहीं करण सेरोगेसी की मदद से पिता बन चुके हैं।…Next

 

Read More:

धर्म बदलकर नरगिस ने की थी सुनील दत्त से शादी, कभी राजकूपर पर थीं फिदा

कोई करता था रेडियो में काम तो कोई था डांस इंस्ट्रक्टर, मशहूर होने से पहले ये करते थे टीवी स्टार

पर्दे पर लौटेगी सर्किट और मुन्ना की जोड़ी, फिर दिखेगी गांधीगिरी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग