blogid : 319 postid : 1375919

कभी इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था गोविंदा का दिल, इस वजह से अधूरी रह गई लव स्टोरी

Posted On: 21 Dec, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2755 Posts

670 Comments

90 के दशक के सुपरहिट हीरो रहे गोविंदा जितनी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते है, उससे कहीं ज्यादा वह अपने डांस के लिए जाने जाते थे। गोविंदा के डांस के आज भी लाखोंं लोग दीवाने हैं, गोविंदा ने अपने जमाने के लगभग हर हिरोइन के साथ काम किया है। लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि गोविंदा को अपनी जोड़ी नीलम के साथ सबसे अच्छी लगती थी। गोविंदा उन्हें अपना हमसफर बनाने के लिए भी तैयार थे। लेकिन यह रिश्ता बड़े पर्दे तक ही सीमित रह पाया। आइए जानते है आखिर ऐसा क्या हुआ जो अधूरा रह गया गोविंदा और नीलम का प्यार।


cover govinda


गोविंदा ने ‘इल्जाम’ से किया था डेब्यू


gg


गोविंदा ने 1986 में अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘इल्जाम’ से की थी। यह फिल्म उस साल की पांचवीं सबसे बड़ी हिट फिल्म थी, और इस फिल्म में गोविंदा की हिरोइन थी नीलम। दोनोंं की जोड़ी को दर्शोंकोंं ने खूब पंसद किया, देखते ही देखते दोनों की जोड़ी बॉलीवुड़ की पंसदीदा जोड़ी बन गई।



नीलम के साथ गोविंदा ने किए दर्जनों फिल्मों


ghh


जोड़ी हिट होते ही दोनों को साथ में लगभग दर्जनों फिल्मों के ऑफर मिलने लग गए। अब इसे इत्तेफाक ही कहेंगे कि दोनों ने इन सभी फिल्मों के लिए हामी भी भर दी। एक साथ इतना समय बिताने की वजह से गोविंदा और नीलम अब एक दूसरे के बेहद करीब आ चुके थे।

सेट पर अक्सर साथ वक्त बिताते थे गोविंदा और नीलम


gg1


गोविंदा और नीलम दोनों का करियर अच्छा चल जा रहा था। गोविंदा नीलम को लेकर बहुत संवेदनशील हो गए थे। सेट पर वह अक्सर नीलम के आस पास रहते थे। लोगों की मानें तो गोविंदा-नीलम अपने प्यार को लेकर बहुत गंभीर थे। नीलम का किसी और हीरो के साथ काम करना भी गोविंदा को पसंंद नहीं था।



गोविंदा की मां को पंसद थी सुनिता


gsh



दोनों ने अभी इस रिश्ते को कुछ नाम भी नहीं दिया कि तभी गोविंदा के लिए शादी का रिश्ता लेकर आ पहुंची उनकी मां। दरअसल गोविंदा की मां को डायरेक्टर अनिल सिंह की पत्नी की बहन सुनिता पंसद थी। उन्होंने गोविंदा को ये फरमान दे दिया कि, वह उसी से शादी करें। गोविंदा ने मां की बात को नहीं टाला और सब कुछ छोड़कर सुनिता से शादी कर ली। हालांकि लोगों को इस शादी की खबर तब मिली जब गोविंदा एक बेटी के पिता बने। गोविंदा के कॅरियर पर इस शादी का प्रभाव ना पड़े इसलिए दोनों की इस शादी को एक साल तक छुपा कर रखा गया था।… Next

Read More:

बहन की शादी में रुकावट बन रही थी यह अभिनेत्री, भाई संजय दत्त ने दी धमकी!

इन 7 सेलिब्रिटीज ने खोले अपनी निजी जिदंगी के राज

बुढ़ापा व्यक्ति को क्या-क्या दिन नहीं दिखाता

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग