blogid : 319 postid : 1378996

ट्रैफिक सिग्नल से शुरू हुई थी ऋतिक की लव स्टोरी, बेबो के लिए भी धड़का था दिल

Posted On: 10 Jan, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2017 Posts

668 Comments

ऋतिक रोशन को बी-टाउन का मोस्ट हैंडसम एक्टर माना जाता है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार’ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। ऋतिक रोशन को डांस के मामले में भी अव्वल माना जाता है। लेकिन क्या आपको पता है ऋतिक रोशन की जिंदगी में उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान की एंट्री भी किसी फिल्मी सीन से कम नहीं थी? नहीं जानते तो कोई बात नहीं, चलिए आज हम बताते हैं कैसे ट्रैफिक सिग्नल से ऋतिक और सुजैन की लव स्टोरी शुरू हुई थी।


cover


12 साल की उम्र से पंसद थी सुजैन


hritikk


ऋतिक 12 साल की उम्र में ही पड़ोस में रहने वाली सुजैन खान को पहली नजर में दिल दे बैठे थे। ऋतिक की तरह सुजैन भी फिल्मी परिवार से ही ताल्लुक रखती थीं। वो अभिनेता संजय खान की बेटी हैं। उस समय ऋतिक सुजैन से तो अपने दिल की बात नहीं कह पाए, लेकिन अपने दिल का हाल उन्होंने अपने करीबी दोस्त अभिनेता उदय चोपड़ा को सुनाया और कह दिया कि वो सुजैन से शादी करना चाहते हैं।


ट्रैफिक सिग्नल पर मिली दोनों की नजरें


13hrithik-sussanne-roshan

हालांकि, इस बीच दोनों अपने प्रोफेशन में आगे बढ़ गए, कुछ सालों बाद ऋतिक और सुजैन की नजरें फिर से मिलीं। ऋतिक मुंबई के ट्रैफिक सिग्नल पर थे जहां उनकी नजर सुजैन खान पर पड़ी। सुजैन को देखते ही ऋतिक अपना दिल एक बार फिर से खो बैठे। ऋतिक ने किसी तरह सुजैन से जान-पहचान बनाई और छोटी-छोटी मुलाकात के बाद दोनों अक्सर डेट पर जाने लगे।


2000 की थी दोनों ने शादी


Hrithik


ऋतिक ने एक लंबे रिलेशन के बाद सुजैन को मुंबई के बीच पर प्रपोज किया। सुजैन ने भी ऋतिक का प्रपोजल एक्सेप्ट करने में देर नहीं की और साल 2000 में ही बेंगलुरु के एक लग्जरियस स्पा में दोनों ने परिवार और कुछ चुनिनंदा दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। ऋतिक ने ये शादी फिल्म कहो न प्यार है कि सफलता के कुछ दिनों बाद ही कर ली थी।



शादीशुदा ऋतिक पर आया करीना का दिल


Hrithik-karenn


दोनों एक अच्छे रिश्ते से होकर गुजर रहे थे, लेकिन इस दौरान शादीशुदा ऋतिक का दिल करीना पर आ गाया। दोनों ने उस दौरान कई सारी फिल्मों में भी काम किया। ऐसे में ऋतिक से परेशान होकर उनकी पत्नी ने घर छोड़ने का फैसला कर लिया, और खबरों की मानों तो दोनों ने कुछ दिनों तक एक दूसरे से बात भी नहीं की थी।



ऋतिक और करीना की अफेयर की खबरे छपी फ्रंट पेज पर


kareenaa-hrut


जहां एक ओर ऋतिक का परिवार इस अफेयर के चलते टूट रहा था, वहीं दूसरी तरफ एक पत्रिका में ऋतिक और करीना की प्यार की खबरों को पहले पन्ने पर छाप कर इस पत्रिका ने रातों रात एक नए विवाद को जन्म दे दिया। वैसे ऋतिक और करीना के अफेयर पर लगाम सुजैन ने लगाई। सुजैन ने ऋतिक से साफ कह दिया कि अगर उन्होंने कभी करीना के साथ फिल्म की तो उनका रिश्ता खत्म हो जाएगा. इसके बाद पर्दे पर ऋतिक और करीना की जोड़ी आजतक नहीं बनी।


बारबरा मोरी और ऋतिक आए करीब


Barbara Mori


एक तरफ जहां ऋतिक और करीना की अफेयर की खबरें दबी उसके बाद एक बार फिर ऋतिक का दिल धड़का। फिल्म काइट्स की कोस्टार बारबरा मोरी और ऋतिक की अफेयर ने एक बार फिर खबरों का बाजार गर्म कर दिया। इतना ही नहीं खबरें थी की ऋतिक ने बारबरा को मुंबई में एक घर में भी दिया था और उन्हें कई फिल्मों में भी अपने साथ रखना चाहते थे लेकिन सुजैन के कारण ऋतिक एक बार बारबरा से अलग हो गए


17 साल की शादी में पड़ी दरार


hrithik-sussanne



ऋतिक और सुजैन की शादी में कब दरार पड़ गई, इस बात का किसी को पता नहीं चला। 13 दिसंबर, 2013 को दोनों ने अपनी 17 साल की रिलेशनशिप को खत्म कर दिया। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऋतिक ने बताया, “सुजैन ने मुझसे अलग होने और हमारे 17 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। हमारे पूरे परिवार के लिए यह बेहद तनाव भरा समय है। दोनों आज भी एक साथ नजर आते हैं और दोनों के बच्चे भी अक्सर अपने माता-पिता के साथ अच्छा समय बिताते थे।

कंगना विवाद का रहा साथ


kangna


ऋतिक और सुजैन जिस वक्त साथ थे उसी दौरान ऋतिक और कंगना का भी अफेयर चुपके चुपके चल रहा था। ये खबरें मीडिया में कंगना के एक इंटरव्यू के दौरान पती चली थी। कंगना ने ऋतिक पर कई तरह के आरोप लगाए थे, वहीं ऋतिक इस पूरे मामले में चुप रहे। कंगना ने कहा था कि, ऋतिक उस दौरान उनके पीछे पड़े थे और शादी तक का वादा किया था, लेकिन बाद में वो मुकर गए।…Next

Read More:

ट्रेन में गाना गाकर कमाता था ये अभिनेता, फैलाई गई थी इनकी मौत की अफवाह

ठेले पर यह सिंगर बेचता था फल, ऐसे बना बॉलीवुड में बड़ी कैसेट कंपनी का मालिक

18 में शादी 19 में तलाक, कुछ ऐसी है मशहूर गायिका सुनिधि चौहान की लाइफ


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग