blogid : 319 postid : 1392178

राजेश खन्ना ने अक्षय को ऑफिस के बाहर कराया था घंटो इंतजार, आज हैं प्राइवेट जेट के मालिक

Posted On: 9 Sep, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2326 Posts

670 Comments

अपने दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाले अक्षय कुमार आज अपना 51वां बर्थडे मना रहे हैं। अक्षय ने आजतक कई सारे किरदार निभाए हैं, लेकिन असल जिंदगी में भी अक्षय के कई रंग हैं। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनकही अनसुनी बातें। साथ ही जानते हैं पर्दे के पीछे कैसी थी उनकी लाइफ।

 

 

 

किस्मत ने दिलाया पहला मौका

 

Akshay-Kumar

 

नटराज स्टूडियो के बाहर एक मेकअप मैन नरेंद्र की नजर अक्षय पर पड़ी और उन्होंने तुरंत अक्षय को प्रोड्यूसर के सामने पेश कर दिया। उनकी तस्वीर को देख प्रमोद चक्रवर्ती ने फिल्म ‘दीदार’ के लिए उन्हें साइन किया। हालांकि यह फिल्म 1992 में रिलीज हुई और उससे पहले हीरो के तौर पर अक्षय की पहली फिल्म ‘सौगंध’ थी, जो पर्दे पर 1991 में आई। ये फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई थी।

 

खुद को हीरो दिखाने के लिए राजीव से बने अक्षय

 

akshay

 

फिल्म ‘आज’ में अक्षय पर्दे पर महज 10 सेकेंड के लिए दिखे थे। अक्षय को ये बात अच्छी नहीं लगी, इस फिल्म के लीड हीरो कुमार गौरव का नाम अक्षय था। इसी नाम को अपनी असल जिंदगी में उतारते हुए राजीव भाटिया बन गए अक्षय कुमार।

 

राजेश खन्ना ने अक्षय को ऑफिस के बाहर कराया था घंटो इंतजार

 

akshhy marrg

 

राजेश खन्ना अपने बैनर तले एक फिल्म ‘जय शिव शंकर’ बना रहे थे। इस फिल्म के लिए ऑडिशन चल रहा था और अक्षय भी अपना ऑडिशन देने काका के पास पहुंचे। लेकिन काका के पास वक्त नहीं था कि वो अक्षय से मिल सकें। अक्षय सुबह से शाम तक उनके ऑफिस के बाहर बैठ रहे लेकिन काका उनसे नहीं मिले। हालांकि ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास नहीं कर पाई थी। लेकिन किसे पता था कि एक दिन यही लड़का काका का दामाद बन जाएगा।

 

खुद की प्राइवेट जेट रखते हैं अक्षय

 

aky jet

 

जी हां, खिलाड़ी कुमार के पास अपनी खुद की प्राइवेट जेट प्लेन है जिसमें वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सैर करते हैं। अक्षय ने ये प्राइवेट जेट पत्नी ट्विंक्ल को गिफ्ट किया है। वैसे इस प्लेन में अक्षय के कोस्टार जैकलिन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे बॉलीवुड सितारे भी सफर कर चुके हैं।

 

इन गाड़ियों का रखते हैं शौक

1. कभी अक्षय के पास रहने के लिए घर भी नहीं हुआ करता था आज अक्षय के पास करोडों का घर है। अक्षय गाड़ियों का शौक रखते हैं इसलिए उनके पास कई मंहगी कारें है जिनमें से एक ‘बेंटले कॉन्टीनेंटल’है जिसकी कीमत 3 से 4 करोड के बीच में है।

 

aky bently

 

2. खिलाडी अक्षय को रफ्तार का शौक है। ये बात इसलिए साबित होती है क्योंकि उनके पास पोर्स्च कायेन्न (porsche cayenne) है जिसकी भारतीय बाजार में कीमत करीब 1.50 करोड के आसपास है।

 

Akshay-Porsche-

 

3. अक्षय इसके अलावा रोल्स रॉयस रखने वाले बॉलीवुड सितारे हैं। ये कार बॉलीवुड में महज कुछ सितारों के पास है, जिसमें अमिताभ बच्चन भी एक हैं। इनकी कीमत बाजार में करीब 3.34 करोड है।

 

royyalce

 

4. अक्षय के पास इसके अलावा होंडा सी.आर.वी, मर्सडीज और रैंज रौवर भी हैं। जिसमें अक्षय को सवारी करते हुए आप देख सकते हैं।…Next

 

Read More:

मौनी रॉय ने ली 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, इन एक्ट्रेस का डेब्यू भी रहा था सुपरहिट

RK स्टूडियो में बनी थीं ये सुपरहिट फिल्में, विदेशों में भी था शोमैन राजकपूर का जलवा

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार नहीं दीपक तिजोरी थे पहली पंसद, अब दिखते हैं ऐसे

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग