blogid : 319 postid : 1366236

किरण से शादी के लिए आमिर ने चुकाए थे इतने करोड़, ऐसे हुआ था प्यार

Posted On: 7 Nov, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2076 Posts

669 Comments

आमिर खान की पत्नी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर किरण राव अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। किरण को दिल चाहता है में पहील बार देखा गया था। इन दोनों की लव अफेयर क खबरें लगान के दौरान उड़ी थी। आमिर की तरह ही किरण भी काफी वर्सटाइल हैं। किरण कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। आइए जानते हैं किरण के बारे में कुछ ऐसी बातें जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे।

cover kiran


2000 में फिल्म लगान पर हुई आमिर-किरण की मुलाकात



aamir khan

आमिर और किरण की पहली मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी। आमिर शादीशुदा थे लेकिन किरण पर उनका दिल आ गया था। इस फिल्म में किरण शामिन देसाई की असिस्टेंट थीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे।


किरण को पाने के लिए चुकाई इतनी कीमत


-kiran-rao

आमिर पहले से शादीशुदा थे लेकिन किरण राव के चार्म में वो ऐसे गिरफ्तार हुए कि किरण के लिए वो अपनी बीवी को तलाक देने के लिए भी राजी हो गए। आमिर को रीना दत्ता को तकरीबन 50 करोड़ रुपए एलुमनी ( निर्वाह धन) के तौर पर देने पड़े थे। आमिर और रीना का तलाक 2002 में हुआ था और इसे उस वक्त का सबसे महंगा तलाक माना गया।


10 हजार रुपए सैलरी पर काम करती थीं किरण


Kiran-Rao-2


2005 में आमिर ने किरण से शादी कर ली थी। फिल्म ‘लगान’ में किरण को 10 हजार रुपए सैलरी पर रखा गया था।लगान के अलावा किरण ने ‘डेली बेली’, ‘धोबी घाट’, और ‘पीपली लाइव’ जैसी फिल्मों का भी डायरेक्‍शन किया है। किरण काफी स्ट्रेट फॉरवर्ड हैं। अपनी बात खुलकर रखती हैं।

आमिर ने मां-बाप के खिलाफ जाकर की थी पहली शादी


Happy birthday kiran rao know the love story with aamir Khan


आमिर खान और रीना दत्ता ने लव मैरिज की थी। दोनों के परिवार वाले इस शादी के हक में नहीं थे, लेकिन आमिर और रीना थे कि एक-दूसरे के बिना रहने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे और बस उन्होंने अपने मां-बाप की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली।Next

Read More:

कोई 3 तो कोई 6 साल, उम्र में अपनी पत्नियों से इतने छोटे हैं ये पांच सितारे

90 के दशक में निभाया था रावण का किरदार, अब दिखते हैं ऐसे

आमिर से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक, तलाक के बाद भी सिंगल हैं इन स्टार्स की वाइफ

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग