blogid : 319 postid : 1374803

सलमान के साथ डेब्यू करने वाली ऐश्वर्या की वो ‘हमशक्ल’, जिसे बीमारी ने कर दिया फिल्मों से दूर

Posted On: 18 Dec, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2846 Posts

670 Comments

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे सितारे हैं, जो इस इंडस्ट्री में सदाबहार रहते हैं या यूं कहें कि दर्शकों के जेहन में उनका चेहरा कभी फीका नहीं होता। लेकिन इस इंडस्ट्री के कई सितारे ऐसे भी हैं जिन्होनें पहली ही फिल्म से अपनी पहचान बनाई, लेकिन कुछ फिल्मों में काम करने के बाद वो गायब हो गए। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं ऐश्वर्या की हमशक्ल कही जाने वाली स्नेहा उल्लाल, जो अपनी पहली फिल्म में सलमान के साथ नजर तो आईं लेकिन उसके बाद नहीं चलीं! आइए जानते हैं आजकल कहां है स्नेहा उल्लाल।

cover



सलमान खान संग किया था डेब्यू


snehha

ऐश्वर्या की हमशक्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल सलमान खान संग फिल्म ‘लकी’ में नजर आईं। इस फिल्म ने उन्हें इंडस्ट्री में एक पहचान तो दी, लेकिन स्नेहा कुछ एक फिल्मों के पिट जाने के बाद इंडस्ट्री से जैसे गायब हो गईं।


एक फिल्म के बाद नहीं आई नजर



Sneha-Ullal-



सलमान खान की फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ में सलमान ने नई एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल को पर्दे पर उतारा था। लोगों को स्नेहा में ऐश की झलक दिखी, जिसके बाद रातों रात वो एक आम से खास चेहरा बन गईं और उन्हें ऐश की तरह ही बेहद खास मानने लगे।


सलमान के साथ दोबारा नहीं दिखाई दीं



Salman-and-Sneha2-1



स्नेहा साल 2005 में आई ‘लकी…’ के बाद कभी किसी फिल्म में सलमान के साथ नहीं दिखाई दीं। हालांकि स्नेहा ने ‘आर्यन’ (2006), ‘जाने भी दो यारों’ (2007), ‘काश मेरे होते’ (2009), और ‘क्लिक’ (2009) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।


फिल्मों की वजह से नहीं पूरी हुई पढ़ाई



Sneha Ullal 12



स्नेहा ने एक  इंटरव्यू में बताया कि वो कभी हीरोईन नहीं बनना चाहती थीं, चूंकि सलमान के साथ उन्हें पहली फिल्म करने का मौका मिला, तो वो मना नहीं कर पाईं। सलमान खान के साथ ‘लकी’ फिल्म करने के बाद उनकी पढ़ाई बंद हो गई थी, क्योंकि इसके लिए उन्हें बहुत समय देना पड़ता था।’



दक्षिण भारतीय फिल्मों में किया काम



snehaa



स्नेहा ने 2005 में लकी रिलीज होने के बाद पढ़ाई पूरी करने की खातिर फिल्मों से दूरी बना ली थी। बाद में पढ़ाई पूरी कर स्नेहा ने दोबारा फिल्म इंडस्ट्री में लौटी लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं। उन्होंने कुछ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है।


ऑटो इम्यून डिसऑर्डर से जूझ रही थीं


sneha


स्नेहा अचानक फिल्मों से गायब हो गई एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, मैं एक बात साफ तौर पर बता देना चाहती हूं कि यह वापसी नहीं है। वापसी तब होती है जब हम कुछ जानबूझकर छोड़कर ब्रेक ले, और दोबारा आने की कोशिश करे। मैंने कभी फिल्म इंड्रस्ट्री नहीं छोड़ी, बल्कि मैं अपनी बीमारी की वजह से फिल्मों से दूर थी।स्नेहा ने आगे बताया कि वह ऑटो इम्यून डिसऑर्डर से जूझ रही थीं। यह एक खून से जुड़ी बीमारी है, बीमारी की वजह से उनका खून इतना कमजोर हो गया था कि वह अपने पैर पर 30 से 40 मिनट से ज्यादा नहीं खड़ी रह पाती थीं। इस वजह से स्नेहा फिल्मों से दूर थीं, और अपनी बीमारी को ठीक करने में लगी थीं।

सलमान से नहीं मांगा कभी काम


PAGE-ENT-SALMAN-01-INSIDE



स्नेहा ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि, ‘लोग उनसे कहते हैं कि सलमान से काम मांगो, लेकिन मैं उनसे काम नहीं मांगती। हमारा रिश्ता बेहद अलग है, जब मेरी मां को कैंसर हुआ था उस दौरान सलमान मेरे साथ खड़े थे वो ज्यादा महत्वपूर्ण है मेरे लिए’। फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ में सलमान खान की एक्ट्रेस कभी-कभार सलमान की फिल्मी पार्टी में देखी जाती हैं। आज भी वो सलमान को अपना खास दोस्त मानती हैं। स्नेहा उल्लाल को हाल ही में मुंबई में हुए अमेरिकन कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘अ डॉग्स परपस’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए आई थीं जहां देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था।…Next



Read More:

20 साल में बनकर तैयार हुई थी ये फिल्म, रिलीज के समय निर्देशक समेत दो हीरो और हीरोइन नहीं थे दुनिया में

7 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी करेंगी कॉमेडियन भारती, एक शो की है इतनी फीस

सलमान, अक्षय और प्रियंका के साथ कॅरियर शुरू करने वाले ये 7 सितारे, फिल्मों से हो चुके हैं गुम

20 साल में बनकर तैयार हुई थी ये फिल्म, रिलीज के समय निर्देशक समेत दो हीरो और हीरोइन नहीं थे दुनिया में
7 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी करेंगी कॉमेडियन भारती, एक शो की है इतनी फीस
सलमान, अक्षय और प्रियंका के साथ कॅरियर शुरू करने वाले ये 7 सितारे, फिल्मों से हो चुके हैं गुम

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग