blogid : 319 postid : 1394098

‘बाहुबली’ की इस एक्ट्रेस ने 16 साल में किया था डेब्यू, विराट कोहली के साथ कर चुकी हैं काम

Posted On: 21 Dec, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2726 Posts

670 Comments

तमन्ना भाटिया वैसे तो साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, लेकिन आज वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का भी एक जाना पहचाना नाम बन गई हैं। उन्हें एक नई पहचान ‘बाहुबली’ से मिली, वैसे तो वो बॉलीवुड में ‘हिम्मतवाला’ फिल्म में नजर आई थी। लेकिन इस फिल्म की असफलता ने उन्हें कोई खास पहचान नहीं दिलाई थी, पर्दे के पीछे कैसी है तमन्ना की लाइफ आइए जानते हैं।

 

tamana cover

 

13 साल में किया थिएटर

 

tamana11

 

तमन्ना ने जब स्कूल के स्टेज पर नाटक में हिस्सा लिया था, उस दौरान उनकी अदाकारी से प्रभावित होकर उन्हें ‘पृथ्वी थिएटर’ में काम करने का मौका मिला। यहां उन्होंने करीब एक साल तक काम किया, ये थिएटर शशि कपूर का है। उन्होंने यह थिएटर पृथ्वीराज कपूर की याद में बनवाया था।

 

16 साल से कर रही हैं काम

 

Tammana

तमन्ना ने अपने कॅरियर की शुरुआत हिंदी फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से साल 2005 में की थी। यह फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन तमन्ना के टैलेंट को पहचान मिलने लगी थी. इसके बाद वे साउथ की कई फिल्मो में नजर आई।

 

इस एल्बम में किया काम

 

abjit and tamna

2005 में ही तमन्ना इंडियन आइडल सीजन-1 के विनर अभिजीत सावंत की म्यूजिक वीडियो ‘लफ्जों में’  नजर आई थीं। तमन्ना ने साल 2005 में ही तेलुगु फिल्म ‘श्री’ से साउथ में डेब्यू किया था।

 

बॉलीवुड में मिली जगह

 

tamana bolly

 

वैसे तो उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘बाहुबली’ है, लेकिन इससे पहले वो अजय देवगन के साथ फिल्म ‘हिम्मतवाला’ में नजर आईं थी। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम नहीं पाई थी। इसके बाद उन्हें अक्षय के साथ फिल्म ‘इंटरटेनमेंट’ में भी देखा गया था।

 

विराट कोहली के साथ कर चुकी हैं काम

 

tamna virat

 

अपनी बबली इमेज वाली तमन्ना को आप कई सारे विज्ञापनों में  देख सकते हैं, उन्होंने कई सारे मशहूर ब्रांड के साथ काम किया हुआ है। यही नहीं एक विज्ञापन में तमन्ना ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ भी काम किया है। तमन्ना और विराट ने साथ में सेलकॉन मोबाइल विज्ञापन में काम किया था. ये विज्ञापन साल 2012 में आया था।

 

पिता के कारोबार में करती हैं मदद

 

tammana0

 

तमन्ना के पिता पेशे से एक हीरा व्यापारी हैं, तमन्ना फिल्मों में काम करने के अलावा अपने पिता के कारोबार को आगे बढ़ाने का काम भी करती हैं। वो अपने पिता के साथ मिलकर ऑनलाइन ज्वैलरी का काम कर रही हैं, साथ ही अपना ब्रांड भी लॉन्च किया है…Next

 

Read More:

कभी चॉकलेटी हीरो जैसे दिखते थे बाहुबली के ‘भल्लालदेव’, एक आंख से नहीं देख पाते हैं राणा दग्गुबाती

दीपिका और प्रियंका ही नहीं, इन सेलिब्रिटीज ने भी दो तरीकों से रचाई है अपनी शादी

ईशा अंबानी और कपिल शर्मा समेत इन 5 सितारों ने भी 2 दिनों में रचाई शादी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग