blogid : 319 postid : 1390324

इस एक्ट्रेस की बहन के साथ बिंदू दारा सिंह ने लिए थे सात फेरे, फिक्सिंग के लग चुके हैं आरोप

Posted On: 6 May, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2278 Posts

670 Comments

फिल्म और टीवी एक्टर विंदू दारा सिंह 54 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 6 मई 1972 को पंजाब में मशहूर एक्टर और रूस्तम-ए-हिंद दारा सिंह के घर हुआ था। विंदू ने 1994 में आई फिल्म “करन” से बॉलीवुड में डेब्यू किया। विंदू तब खासतौर पर सुर्खियों में आए, जब उन्होंने 2009 में रियलिटी शो बिग बॉस-3 का खिताब अपने नाम किया, ऐसे में चलिए एक नजर उनके सफर पर।

 

 

 

फराह के प्यार में पड़े बिंदू दारा सिंह

 

bindu1

 

फराह जब अपने कॅरियर की ऊंचाई पर थीं, तभी पहलवान दारा सिंह के बेटे बिंदू दारा सिंह ने उनकी मुलाकात हुई। कुछ ही मुलाकातों के बाद फराह और बिंदू ने शादी का फैसला किया, लेकिन उसके बाद उन्हें कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उस दौर में फराह बहुत बड़ा नाम थीं, वहीं बिंदू उस वक्त बॉलीवुड में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे थे।

 

विंदू के हिस्से में आए सपोर्टिंग रोल्स

 

 

विंदू ने अपने फिल्मी सफर में ज्यादातर सपोर्टिंग किरदार निभाए। एक ओर जहां विंदू ने गर्व, पार्टनर, हाउसफुल, हाउसफुल-2, जोकर, सन ऑफ सरदार और हिम्मतवाला जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया. वहीं, दूसरी ओर वो कई टीवी शोज़ में भी नजर आए, जिनमें जय वीर हनुमान, मास्टर शेफ-2, कॉमेडी सर्कस, मां एक्सचेंज का नाम खासतौर पर शुमार है।

 

शादी से पहले बन गईं मां !

 

 

1996 में अचानक दोनों ने शादी कर ली. एक वेबसाइट के मुताबिक खबरें थीं कि उस दौरान फराह मां बनने वाली थी, और इसलिए दोनों ने 1996 में घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी भी कर ली। हालांकि शादी के बाद सबकुछ ठीक नहीं रहा, क्योंकि दारा सिंह चाहते थे कि फराह शादी के बाद फिल्मों से दूर रहें और घर पर खाना बनाएं। परिवार के दबाव में फराह ने काम करना छोड़ दिया।

 

बिंदू कर रहे थे स्ट्रगल

 

 

जहां एक तरफ फराह मशहूर एक्ट्रेस थीं, वहीं बिंदू उस दौरान फिल्मों में आने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन उन्हें कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लग रही थी। इस दौरान दोनों दारा सिंह के साथ ही रहे और दोनों कपल को एक बेटा हुआ जिसका नाम फतेह रंधावा है। मैगजिन में छपी खबरों की मानें तो बिंदू का कुछ ना करना अब फराह को खटकने लगे था और अक्सर इसी बात को लेकर दोनों में मतभेद होते थे।

 

7 साल बाद टूटा रिश्ता

 

 

कुछ साल दारा सिंह के साथ रहने के बाद दोनों मुंबई चले गए और यहां पर आने के बाद रिश्ते में परेशानियां बढ़ती चली गई। अचनाक ही दोनों के झगड़े के बढ़ गए और एक दिन फराह ने अपने बेटे के साथ घर छोड़ दिया। बिंदू ने उस दौरान दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘अगर फराह को वापस आना होगा वो आएगी मैंने उसे 15 दिन का समय दिया है और अब 6 महीने हो चुके हैं ऐसे में मैं अब मुक्त हूं।’  दोनों ही परिवार ने इस रिश्ते को ठीक करने की कोशिश की, लेकिन सारी कोशिशें नाकाम रहीं और इस रिश्ते पर विराम लग गया।

 

दोनों ने चुन लिया है दूसरा हमसफर

 

 

बिंदू ने एक रूसी मॉडल से शादी कर ली, और एक बेटी के पिता हैं, वहीं फराह ने अभिनेता सुमीत सहगल से शादी कर ली। फराह मुंबई में अपने पति और बेटे के साथ रहती हैं,  बिंदू आज भी फिल्मों में नजर आते हैं वहीं फराह कई सालों से पर्दे से दूर हैं।

 

विवादों में रहे हैं बिंदू

 

 

बिग बॉस सीजन तीन के विजेता, छोटे-बड़े पर्दे के एक्टर रहे बिंदू सिंह पर आईपीएल में फिक्सिंग का आरोप लग चुका है। मुंबई पुलिस ने उन्हें कुछ दिनों तक हिरासत में भी रखा था,  हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया था।…Next

 

 

Read More:

रवि किशन से निरहुआ तक, 1 फिल्म की इतनी फीस लेते हैं ये भोजपुरी सितारे

अमिताभ की वो हीरोइन, जिसके बचपन में ही हो गई थी आकस्मिक मौत की भविष्यवाणी

इस मॉडल को 8 साल तक लारा ने किया था डेट, रह चुकी हैं मिस यूनिवर्स

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग