blogid : 319 postid : 1199657

शादी में इन सितारों को बुलाना चाहते हैं तो तैयार रखें इतनी फीस

Posted On: 6 Jul, 2016 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2041 Posts

669 Comments

बॉलीवुड सितारों के शानदार लाइफस्टाइल को देखकर आपके मन में भी कभी न कभी ख्याल आया होगा कि आखिर ये लोग कितना कमाते होंगे. अब आपकी या हमारी तरह इन सेलिब्रिटीज को महीने की सैलेरी का इंतजार तो नहीं करना पड़ता. बल्कि इन्हें तो अपने गेस्ट अपीयरेंस से ही करोड़ों रुपए मिल जाते हैं. आइए, हम बताते हैं बॉलीवुड के ऐसे सितारों के बारे में, जिन्हें अपनी एक फिल्म और गेस्ट अपीयरेंस से ही लाखों-करोड़ों का मुनाफा हो जाता है.


शाहरूख खान


shahrukh 22


करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान को एक फिल्म में काम करने के लिए लगभग 40 करोड़ रुपए मिलते हैं. इसके साथ ही उन्हें शादियों और पार्टियों में परफॉर्म करने के लिए 3 करोड़ का पैकेज मिलता है. वहीं फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस के लिए उन्हें 2 करोड़ रुपए का पैकेज मिलता है.


ऋषिक रोशन


roshan


अपनी एक्टिंग और डांस से सबका दिल जीतने वाले ऋषिक रोशन एक फिल्म के 25 करोड़ रुपए लेते हैं. साथ ही वेंडिग में अपने जलवे बिखेरने के लिए उन्हें 2 करोड़ रुपए मिलते हैं. वहीं फिल्मों में अपनी झलक दिखाने के लिए उन्हें 1.5 करोड़ रुपए मिलते हैं.


कैटरीना कैफ


katrina


अपनी बोल्ड अदाओं से सबका दिल जीतने वाली इस खूबसूरत अभिनेत्री को एक फिल्म में काम करने के लिए 6 करोड़ रुपए की फीस मिलती है. वहीं शादी और पार्टी में परफॉर्म करने के लिए वो 2.5 करोड़ रुपए और गेस्ट अपीयरेंस के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपए मिलते हैं.


प्रियंका चोपड़ा


priyanka


अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा एक फिल्म में काम करने के 7 करोड़ लेती हैंं. साथ ही वेडिंग में शिरकत करने के लिए 2.5 करोड़ रुपए और गेस्ट अपीयरेंस के लिए 1 करोड़ रुपए लेती हैं.


अक्षय कुमार


akshay


खिलाड़ी कुमार को अपने गजब के स्टंट के लिए जाना जाता है. एक फिल्म में काम करने के लिए अक्षय 35 करोड़ रुपए लेते हैं, साथ ही फिल्म के प्रॉफिट के हिसाब से कुछ प्रतिशत भी लेते हैं. फिल्मों में गेस्ट रोल निभाने के लिए अक्षय 1.5 करोड़ रुपए लेते हैं.


रणवीर सिंह


ranveer


बाजीराव मस्तानी, गुंडे जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले रणवीर सिंह एक फिल्म में काम करने के 10 करोड़ रुपए लेते हैं. वहीं वेडिंग में परफॉर्म करने के 1 करोड़ रुपए लेने साथ गेस्ट रोल निभाने के वो 70 लाख रुपए लेते हैं.


अनुष्का शर्मा


anu


फिल्मों में रातों-रात स्टार बनने वाली अनुष्का की फीस 6 करोड़ रुपए है. वेडिंग में अपने डांस के जलवे बिखेरने के लिए उन्हें 70 लाख रुपए दिए जाते हैं. साथ ही फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस के लिए वो 50 लाख रुपए का पैकेज लेती हैं.


Read : बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने शादी के बाद लिया तलाक


करीना कपूर


kareena


कभी साइज जीरो के नाम से मशहूर करीना एक फिल्म का साइनिंग अमाउंट 8 करोड़ रुपए लेती हैं. वहीं करीना शादियों में परफॉर्म करना पसंद नहीं करती. फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस के लिए उन्हें 60 लाख रुपए मिलते हैं.


दीपिका पादुकोण


deepika1


अपनी पहली ही फिल्म ‘ओम शांति ओम शांति’ से सबका दिल जीतने वाली दीपिका एक फिल्म के लिए साइनिंग अमाउंट 8 करोड़ रुपए है. साथ ही फिल्मों में गेस्ट रोल के लिए वो 1 करोड़ रुपए वसूल करती है.


रणबीर कपूर


ranbir


अपनी एक फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए लेने वाले रणबीर कपूर गेस्ट अपीयरेंस के भी 2 करोड़ रुपए लेते हैं…Next

Read more

बॉलीवुड में एक्टिंग करने से पहले ये एक्टर थे चौकीदार, जानिये इनकी कहानी

बॉलीवुड में पहुंचने के लिए इसे जरिया बनाया इन अभिनेत्रियों ने

आज के ये 5 बॉलीवुड सितारे रह चुके हैं जूनियर आर्टिस्ट


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग