blogid : 319 postid : 724332

बैठे-बिठाए अमीर बनकर भविष्य सुरक्षित करने का इससे अच्छा उपाय नहीं हो सकता, पर अफसोस कि लड़के ऐसा कर नहीं सकते

Posted On: 29 Mar, 2014 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2845 Posts

670 Comments

हसीन और ग्लैमर से भरी गलियां बहुत से लोगों का सपना होती हैं. बॉलिवुड सितारों का जीवन बहुत से लोगों का आदर्श होता है. कुछ लोग अपने फेवरेट स्टार को कॉपी करके हॉट एंड फिट बॉडी पाने का ख्वाब देखते हैं तो कुछ उनकी तरह फेमस होना चाहते हैं. वैसे लड़कियों की जहां तक बात है तो वे तो सिर्फ फिगर पर ही मरती हैं, उन्हें तो बस पर्दे पर दिखने वाली अभिनेत्रियों के जैसे पतले-दुबले दिखना है और उनके जैसे हॉट-हॉट कपड़े पहनने हैं. वैसे ये बात तो है कि बॉलिवुड एक्ट्रेसेस आपको फिट रहने, कपड़े पहनने और बातचीत करने का सलीका तो सिखाती ही हैं साथ ही आपको ये टिप्स भी दे देती हैं कि जब कॅरियर समाप्ति की कगार पर पहुंच जाए, लोग आपको पहचानना बंद कर दें, आपको अपने आगे सिर्फ अंधेरा ही अंधेरा नजर आए तो एक मालदार बिजनेसमैन पकड़ो और उससे शादी कर लो. अरे भई खुद देख लीजिए कैसे फ्लॉप होते-होते बॉलिवुड की एक्ट्रेसेस ने एक अच्छी पार्टी पकड़ी और उससे गठबंधन कर लिया.


image0


आपने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तरह फिगर हासिल कर ली, बोलना-चालना भी सीख लिया और अब बस तलाश है एक अमीर और डैशिंग बिजनेसमैन की तो हम आपकी ये हसरत पूरी करने में थोड़ी-बहुत मदद कर सकते हैं. टिप्स तो हमारे हैं लेकिन हम भी तो इन्हीं बॉलिवुड एक्ट्रेसेस की जीवनशैली से प्रभावित हुए हैं:


Read: रेखा ने शादी क्यों की?


image1


1. दो लोगों को दुनिया पहचानती है, एक वो जो हर क्षेत्र में सफल होते हैं और दूसरे वो फेल हो जाते हैं. अब सच यह भी है कि सफल होने वाले को दुनिया इतनी अहमियत नहीं देती और सफल होने के बाद अकसर लोग बिजी भी हो जाते हैं इसलिए बिजी लोगों के पास ज्यादा मेलजोल बढ़ाने का टाइम भी नहीं होता. बेहतर है आप फ्लॉप होते जाएं, ताकि किसी ना किसी बिजनेसमैन की नजर तो आप पर पड़े. शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन और अमृता अरोड़ा से आप ये सीख सकते हैं.


image2


2. आपको लोगों की बीवियों को जेलस करना जरूर आना चाहिए. तभी तो उन्हें लगेगा कि भई कुछ तो बात है जो हमारी बीवियां भी उनसे जलती हैं. आपको थोड़ा फ्रेंडली तो होना ही पड़ेगा, अब कहां रिजर्व रहना है ये भी हम आपको बताएं क्या…


Read: इन खिलाड़ियों की नजरों में सचिन नहीं हैं बेहतरीन


image3


3. अब इसमें तो कोई दो राय है ही नहीं कि लड़के हॉट फिगर और सेक्सी अंदाज पर बहुत जल्दी मरते हैं. अगर आपके पास ये दोनों हैं तो बस आपका काम समझ लीजिए 60 प्रतिशत आसान हो गया.


image 11


4. आत्मविश्वास बहुत बड़ी चीज होती है. लगातार फेल होने के बाद भी आपके अंदर एक अजीब सा, बेवजह का आत्मविश्वास रहना चाहिए. लोकप्रियता आपके हाथ लगे ना लगे एक बिजनेसमैन तो मिल ही जाएगा.


5. फिल्मी बैकग्राउंड या ग्लैमर फील्ड के लोगों से जान पहचान होना आपके लिए एक प्लस प्वॉइंट है. खुद को मॉडर्न और खुले विचारों वाला दर्शाइए, दूसरों के साथ हंस बोलकर मिलें, अपना सोशल सर्कल बढ़ाएं और डेट पर जाने से बिल्कुल ना हिचकिचाएं. बस हो गया आपका काम.


Read more:

कैसे बनें दूसरों के लिए आकर्षण का केंद्र

इसे दोस्ती नहीं शारीरिक आकर्षण कहते हैं

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग