blogid : 319 postid : 792062

ऋतिक की फिल्म बैंग बैंग ने पीछे छोड़े सारे रिकॉर्ड

Posted On: 4 Oct, 2014 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2830 Posts

670 Comments

इन दिनों ऋतिक रोशन के सितारे सातवें आसमान पर है, हो भी क्यों न बैक टू बैक उनकी फिल्में जो अच्छा कर रही है. कृष थ्री के कुल कलेक्शन को कोई भुला भी नहीं पाया है कि ऋतिक रोशन ने अपनी नई फिल्म बैंग बैंग की शानदार ऑपनिंग से हर किसी को चौका दिया है. इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन शानदार प्रदर्शन करते हुए 27.54 करोड़ रुपये की कमाई की.


bang bang01


फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन की लुक, परफेक्ट बॉडी और डांस का हर कोई दीवाना है. इस फिल्म में वह सभी चीजें हैं जो ऋतिक की फिल्म में लोग देखना चाहते हैं. साथ इस फिल्म की अभिनेत्री कटरीना कैफ ने भी लोगों की दीवानगी को और बढ़ाने का काम किया है.


Read: क्या सचमुच प्रयाग में होता है तीन नदियों का संगम…जानिए सरस्वती नदी का सच


आइए जानते हैं कि बैंग बैंग की शानदार कमाई से वह पांच कौन से रिकॉर्ड टूटे


1. पहले दिन के कलेक्शन के मामले में ऋतिक की फिल्म ‘बैंग बैंग’ पांचवें नंबर पर है. ‘बैंग बैंग’ से आगे फिल्म धूम-3 (36 करोड़ रुपये), चेन्नई एक्सप्रेस (33.10 करोड़), एक था टाइगर (32.92 करोड़) और सिंघम रिटर्न्स (32 करोड़) हैं.


bang-bang 02


2. पहले दिन के कलेक्शन के मामले में बैंग बैंग ऋतिक के कॅरियर की सबसे बड़ी फिल्म है. इससे पहले ऋतिक की फिल्म कृष थ्री ने अब तक सबसे ज्यादा 24.25 करोड़ की कमाई की थी.


Read: पढ़िए अपने साथी की वफादारी जांचने के कुछ आसान तरीके


3. यही नहीं, बैंग बैंग कैटरीना कैफ की वह तीसरी फिल्म है जिसने शानदार ऑपनिंग दी है. इससे पहले कैटरीना की धूम थ्री और एक था टाइगर फिल्म ने शानदार ऑपनिंग दी थी.



bang bang 03



4. सिंघम रिटर्न के बाद बैंग बैंग 2014 की वह दूसरी फिल्म है जिसने पहले ही दिन अच्छी कमाई की है. सिंघम रिटर्न ने अपने पहले ही दिन 32 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

देखें बैंग का गाना:



5. दो अक्टूबर को दो स्टारो की फिल्म रिलीज हुई. इस दिन सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी बैंग बैंग के साथ शाहिद कपूर की फिल्म ‘हैदर’ भी रिलीज की गई, लेकिन इस फिल्म ने बैंग बैंग के मुकाबले बहुत ही फिकी शुरुआत की. इससे पहले इस तरह का टकराव शाहरुख खान की फिल्म जब तक है जान और अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार में देखने को मिली. तब दोनों फिल्में पहले ही दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी. लेकिन हैदर की रिलीज के बावजूद भी बैंग बैंग ने अच्छी कमाई की.


Read More:

कब्रिस्तान के बाहर खौफ की कहानी सुनाता यह मंजर शायद अपने भीतर कई राज समेटे हुए है….

इस गुफा में छुपा है बेशकीमती खजाना फिर भी अभी तक कोई इसे हासिल नहीं कर पाया…!!

जानिए भगवान गणेश के प्रतीक चिन्हों का पौराणिक रहस्य


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग