blogid : 319 postid : 1389783

19 साल में इतना बदल गया 'हम साथ-साथ हैं' के स्टार्स का लुक, कुछ सितारे बड़े पर्दे से दूर

Posted On: 6 Apr, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2834 Posts

670 Comments

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट सलमान खानको 5 साल की जेल हो गई है, हालांकि बाकी सितारों को बरी कर दिया गया है। यह मामला 1998 में फिल्म हम साथ-साथ है की शूटिंग के दौरान का है, फिल्म रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं। इस फिल्म में सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, तब्बू, मोहनीश बहल औऱ नीलम कोठारी ने अहम किरदार निभाया था। 19 सालों में डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की इस फिल्म के स्टारकास्ट के लुक में काफी बदलाव आ चुका हैं, आज आपको स्टार्स के बदले हुए लुक दिखाने जा रहा है।

 

 

 

1. सलमान खान

 

 

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान को हिरण शिकार मामले में 5 सालक जेल हो गई है। इतने सालो में सलमान का लुक बेहद बदल गया है, इस फिल्म में सलमान ने प्रेम का किरदार निभाया था, उस दौर मे वो उतने बड़े सितारे थे नहीं थे लेकिन आज उनका ही राज है।

 

 

2. सोनाली बेंद्रे

 

 

इस फिल्म में सोनाली बेंद्रे ने प्रीति का किरदार निभाया था, इसमें उन्होंने एक डॉक्टर का किरदार निभाया था। हालांकि सोनाली को करियर में वो सफलता नहीं मीलि. आझ सोनाली पर्दे से दूर हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं।

 

 

3. नीलम

 

 

नीलम ने फिल्म में सलमान की छोटी बहन का रोल प्ले किया है। उनके किरदार का नाम संगीता रहता है। नीलम भी इस केस में मुख्य आरोपी थी, लेकिन उन्हें बेल मिल गई है। नीलम की एक्टर समीर सोनी के साथ शादी हो गई है।

 

 

4. सैफ अली खान

 

 

फिल्म में सैफ अली खान ने सलमान खान के छोटे भाई का रोल प्ले किया है। इस केस में सैफ का नाम भी आया था, लेकिन वो बरी हो गए हैं। फिल्म में उनका नाम विनोद होता है, सैफ आज भी फिल्मों में अच्छा काम कर रहे हैं।

 

 

5. करिश्मा कपूर

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक जमाने में अच्छी एक्ट्रेस हुआ करती थी, इस फिल्म में करिश्मा ने सपना का किरदार निभाया था। इस फिल्म में वो सैफ के साथ पर्दे पर दिखी थी। करिश्मा ने कुछ सालों के बाद पर्दे से दूरी बना ली है और अपने बच्चों के साथ।

 

 

6. तब्बू

 

 

बॉलीवुड की सफल एक्ट्रसे में से एक तब्बू ने फिल्म में एक आर्दश बहू का किरदार निभाय था, जिसमें वो मोहनीश बहल की पत्नी बनती हैं। तब्बी आज भी फिल्मों में काम करती हैं। पिछले साल आई उनकी फिल्म गोलमाल ने शानदार कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड तोड़े थे। हिरण वाले मामले में वो भी आरोपी थी।

 

 

7. मोहनीश बहल

 

 

बॉलीवुड के मशहूर विलेन और एक्टर मोहनीश ने सलमान खान के बड़े भाई का रोल प्ले किया था। फिल्म में उनके किरदार का नाम विवेक होता है। मोहनीश हिरण शिकार मामले से दूर रहे थे।Next

 

 

 

 

Read More:

आयरन मैन से बाहुबली तक, इन 5 सुपरहीरोज को TV के कलाकारों ने दी हिंदी में आवाज

80-90 के दशक की ये 5 हिट जोड़ियां फिर मचाएंगी बड़े पर्दे पर धमाल!

‘दिल मिल गए’ में करण के साथ इन 9 कलाकारों ने शेयर किया था स्‍क्रीन, आज भी हैं पॉपुलर

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग