blogid : 319 postid : 856212

अपनी इस अनोखी मांग के लिए अनशन पर बैठा है यह युवक

Posted On: 25 Feb, 2015 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2004 Posts

668 Comments

एक तरफ जहां भूमि अधिग्रहण अध्यादेश के खिलाफ अनशन विशेषज्ञ अन्ना हजारे दिल्ली में मोदी सरकार की नाक में दम किए हुए हैं वहीं दूसरी तरफ करीब 1000 किलोमीटर की दूरी पर स्थित मोदी के गढ़ गुजरात में एक व्यक्ति और है जिसकी मांग न तो लोकपाल बिल है और न ही भूमि अधिग्रहण बिल.


fan


वह तो महज अपने पसंदीदा अभिनेता सलमान खान से मुलाकात करना चाहता है और उनके साथ एक फोटो खींचवाना चाहता है. वह इस उम्मीद से भूख-हड़ताल पर बैठा है कि कोई होगा जो उसे अपने पसंदीदा अभिनेता भेंट करवा देगा. बैठे भी क्यों न! जिस भूख-हड़ताल से अन्ना को बेजान लोकपाल कानून मिला और केजरीवाल को दिल्ली की कुर्सी उसी भूख हड़ताल से इन जनाब को सलमान खान से मिलने का अवसर नहीं मिलेगा.


Read: इस युवक के सीने पर जन्म से ही गुदा है भारत का नक्शा


वैसे भूख-हड़ताल विशेषज्ञों का मानना है कि हड़ताली लड़के बाबूभाई शीशांगिया की मांग तभी पूरी हो सकती है जब मीडिया का अटेंशन मिले. लेकिन मीडिया है कि दिल्ली को छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही है. अगर गुजरात आती भी है तो मोदी के साथ आती है और उन्ही के साथ वापस लौट भी जाती है.


अब बाबूभाई शीशांगिया की मांग पूरी करने की जिम्मेदारी राजकोट प्रशासन पर है जहां वह भूख हड़ताल पर बैठे हुए है. देखते हैं राजकोट प्रशासन इस मामले को कितनी गंभीरता से लेती है..Next


Read more:


जल्द ही अपनी बॉडी से सबको चौकाने वाले हैं सलमान

उड़ते हेलिकॉप्टर से लटका यह ग्रामीण और फिर…..

अगर आप हैं बॉलीवुड के फैन तो देखना न भूलें 2015 की ये फिल्में



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग