blogid : 319 postid : 1110818

पहले पति से तालमेल बिगड़ने के बाद इन हिरोइनों ने की दूसरी शादी

Posted On: 27 Oct, 2015 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2004 Posts

668 Comments

अक्सर लोग कहते हैं कि जोड़ियाँ ऊपर वाला बनाता है. कौन किसके नसीब में है यह सब भगवान ही तय करता है. यदि यह सत्य है तो क्यों शादीशुदा जीवन एक झटके में ही बिखर जाते हैं? कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि शादी-विवाह आपसी सूझबूझ और ताल-मेल का बंधन है, और जब यही ताल-मेल बिगड़ जाता है तो रिश्ते की कच्ची डोर भी टूट जाती है. ऐसे कई उदाहरण आपने अपने आस-पास देखा होगा, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने जीवन में दो बार शादी की.


नीलम कोठारी- भारतीय फिल्म अभिनेत्री और ज्वैलरी डिजाइनर नीलम कोठारी ने कई बेहतरीन फिल्में की हैं. 90 के दशक में नीलम ने खूब नाम कमाया.. नीलम ने सबसे पहले लंदन के एक कारोबारी से शादी की थी. यह शादी कुछ ही साल टिक पाई और दोनों अलग हो गए. बाद में नीलम ने अभिनेता समीर से शादी कर ली.


Neelam-Kothari-Wedding-photos-1


योगिता बाली- भारतीय फिल्म जगत को योगिता बाली ने कई अविस्मरणीय फिल्में दी है. अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही योगिता ने सबसे पहले किशोर कुमार से शादी की थी, ज्ञात हो कि योगिता किशोर की तीसरी पत्नी थीं, निजी वजहों से यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और मिथुन चक्रवर्ती के प्यार में गिरफ्तार होकर शादी रचा ली.


mithun-and-yogita-bali

Read: बॉलीवुड में एक्टिंग करने से पहले ये एक्टर थे चौकीदार, जानिये इनकी कहानी



बिंदिया गोस्वामी- 70 और 80 के दशक में बिंदिया गोस्वामी ने अपनी फिल्म और खूबसूरत अदाओं से दर्शकों को घायल किया. दूसरों को अपने हुस्न से घायल करने वाली बिंदिया अभिनेता विनोद मेहरा के प्यार में घायल हो गई. बाद में दोनों ने शादी भी की. लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और बाद में बिंदिया ने विनोद को तलाक देकर मशहूर डायरेक्टर जेपी दत्ता से शादी कर ली.


vinod-mehra-bindiya-goswami-jp-dutta


किरण खेर- किरण खेर ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत 1983 में पंजाबी फिल्म ‘आसरा प्यार दा’ से किया. वर्तमान में किरण खेर चण्डीगढ़ से सांसद हैं. किरण ने सबसे पहले कारोबारी गौतम से शादी की. बाद में गौतम से तलाक लिया और अनुपम खेर से विवाह कर लिया.


Kirron-Kher-620x400

Read: बॉलीवुड में पहुंचने के लिए इसे जरिया बनाया इन अभिनेत्रियों ने

नीलिमा अजीम- नीलिमा अजीम भारतीय फिल्म की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. ज्ञात हो कि नीलिमा शाहीद कपूर की माँ हैं. नीलिमा अजीम ने सबसे पहले पंकज कपूर से शादी रचाई , लेकिन तलाक के बाद नीलिमा ने दूसरी शादी एक्टर राजेश खट्टर से की. बाद में नीलिमा ने अपने बचपन के दोस्त उस्ताद रजा अली खान से शादी कर ली.


shahid-has-carried-the-film-on-his-shoulders-says-neelima-azeem


नंदिता दास- बॉलीवुड अभिनेत्री नंदिता दास ने भी दो बार शादी की है. नंदिता की पहली शादी सौम्य सेन से 2002 में हुई, लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद नंदिता ने सुबोध मसकारा से साल 2010 में शादी की...Next…


Read more:

ओएमजी! बॉलीवुड की सबसे महँगी अभिनेत्रियाँ हैं इतनी संपत्ति की मालकिन

बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे

अपनी गलतियों से कंगाल होने वाले ये बॉलीवुड स्टार


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग