blogid : 319 postid : 1362504

महज एक साल चली मल्लिका की शादी, तय किया हरियाणा से हॉलीवुड तक का सफर

Posted On: 24 Oct, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2004 Posts

668 Comments

बॉलीवुड में अपने काम से कम और अपने बोल्ड अवतार के कराण ज्यादा चर्चे बटोरे, वो कोई और नहीं बल्कि बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत हैं। वैसे तो मल्लिका ने अब बॉलीवुड से खुद को दूर कर लिया है लेकिन बेहद कम समय में उन्होंने अपनी पहचान बना ली थी। तो चलिए जानते हैं मल्लिका की कुछ अनसुनी कहानियां।


cover malika


हरियाणा की रहने वाली हैं मल्लिका शेरावत


malikaa


मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है। उनका जन्म हरियाणा के हिसार जिले के एक छोटे गांव मोथ में हुआ था। मल्लिका शेरावत के पिता का नाम मुकेश कुमार लांबा है। शेरावत मल्लिका की मां का शादी से पहले का सरनेम था जिसे मल्लिका ने अपना लिया। शेरावत सरनेम रख लेने के पीछे मल्लिका का तर्क है कि उनकी मां ने उनका हर कदम पर साथ दिया और अपनी मां का सरनेम अपना लेने में उन्हें गर्व है।


मल्लिका का हो चुका है तलाक



Mallika-Sherwat-Wedding


मल्लिका ने साल 2010 में दिल्ली के करण सिंह गिल से शादी की थी। जो पेशे से एक पायलट थे, लेकिन शादी के 1 साल बाद दोनों अलग हो गए थे। साल 2013 में, मल्लिका शेरावत ने टीवी पर ‘बैचलोरेट इंडिया’ के एक कार्यक्रम में मल्लिका ने शादी की थी। हालांकि ये शादी भी कुछ जमी नहीं उन्हें।


बतौर मॉडल अमिताभ और शाहरुख के साथ काम किया


Mallika Sherawat


दिल्ली के मिरांडा हाउस ने ग्रेजुएशन करने के बाद मल्लिका ने एयर हॉस्टेस के रूप में भी काम किया है। उसके बाद मल्लिका ने मॉडलिंग शुरू की और फिल्मों में एक्टिंग करने से पहले वह अमिताभ बच्चन के साथ बीपीएल और शाहरुख खान के साथ सैंट्रो के एड में नजर आ चुकी हैं।


म्यूजिक वीडियो में आ चुकी हैं नजर


Mallika-1


मल्लिका ने अपनी पहली फिल्म के पहले ही, निर्मल पांडे के म्यूजिक वीडियो ‘मार डाला’ और सुरजीत बिंद्राकिया के वीडियो ‘लक तुनो’ में नजर आ चुकी थीं। मल्लिका ने फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत करीना कपूर-तुषार कपूर स्टारर फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए में सपोर्टिंग रोल से की थी।


बोल्ड एक्ट्रेस के नाम से मशहूर हुई मल्लिका


Mallika Sherawat1


साल 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ से उन्हें नई पहचान मिली। इस फिल्म के बाद उन्हें बोल्ड एक्ट्रेस के नाम से जाना जाने लगा। इस फिल्म के लिए उन्हें जी बेस्ट सिने अवार्ड के लिए नामांकित किया गया था। ‘ख्वाहिश’ फिल्म से मल्लिका को चर्चा मिली थी क्योंकि इस फिल्म में उनके बहुत किसिंग सीन थे।


10 मिनट के रोल के लिए मिले 1.5 करोड़ रुपए


mallika-


‘मर्डर’ और ‘ख्वाहिश’ के बाद, मल्लिका शेरावत ने अपनी फीस में जबरदस्त इजाफा किया था। माना जाता है, हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘आप का सुरूर’ के लिए अपने 10 मिनट के रोल के लिए मल्लिका ने 1.5 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।


जैकी चैन के साथ कर चुकी हैं काम


10



हॉन्गकॉन्ग की एक मैगजीन ने मल्लिका को 2007 में एशिया के 100 सबसे अधिक सुंदर लोगों की सूची में दर्जा दिया गया था। अपनी हॉलीवुड फिल्मों की पारी में, मल्लिका ने इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन के साथ फिल्म ‘मिथ’ में काम किया था। इसमें उनकी भूमिका एक भारतीय लड़की की थी जो जैकी चैन को एक नदी में बचाती है।


मल्लिका ने गुपचुप तरीके से रचाई दूसरी शादी!


malika bf


हाल ही में खबरें आई थी कि, मल्लिका ने अपने फ्रेंच बॉयफ्रेंड सिरिल के साथ शादी कर ली है। बता दें कि ये दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और काफी लंबे समय से मल्लिका फिल्मों और इंडिया से दूर हैं। वैसे मल्लिका ने इन बातों को बेकार बताया था।…Next


Read More:

सलमान से लेकर अक्षय कुमार तक, जानें 100Cr के क्लब में कौन से स्टार हैं शामिल

बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुके हैं टीवी सीरियल के मशहूर सितारे

जब इन एक्ट्रेस को दिल दे बैठे शादीशुदा सनी देओल, एक से गुपचुप शादी भी रचाई!

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग