blogid : 319 postid : 1394761

बॉबी देओल के बेटे में दिखती है यंग धर्मेंद्र की झलक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Posted On: 30 Jan, 2019 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2503 Posts

670 Comments

सुपरस्टार बॉबी देओल ने हाल ही में फिल्म रेस 3 से कमबैक किया था और काफी शानदार बॉडी के साथ नजर आए थे। हालांकि, ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन फिर भी धमेंद्र के चाहने वालों ने इनकी अदाकारी को काफी पसंद किया था। बॉबी ने देओल 27 जनवरी को अपना 50वां जन्मदिन मनाया और इस मौके उन्होने अपने साथ बेटे आर्यमान देओल की तस्वीर साझा की। ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग अब चाहते हैं कि जल्द बॉबी का बेटा पर्दे पर डेब्यू करे।

 

 

 

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

 

बॉबी ने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा ‘इतने सालों से अपना भरपूर प्यार देने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। बॉबी ने कहा कि मैं ये भी कामना करता हूं कि मेरी बाकी जिंदगी भी इसी तरह से गुजर जाए। इसी के साथ ही उन्होंने लिखा और मुझे अपने बेटे के रूप में एक दोस्त मिल गया है’।

 

सोशल मीडिया पर उठी ‘सोल्जर 2’ की मांग

 

 

इस तस्वीर को देखते ही लोगों ने उनको पसंद करना शुरु कर दिया है जबकि कुछ फैंस ने तो बॉबी देओल को आर्यमान को लेकर सोल्जर 2 बनाने तक की सलाह दे डाली है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें यंग धर्मेंद्र तक कहा ड़ाला। बता दें कि सोल्जर बॉबी देओल की सफलतम फिल्मों मे से एक और लोगों ने इसको काफी ज्यादा प्यार दिया था। अब बॉबी देओल 1998 में रिलीज हुई इस फिल्म का सीक्वल बनाते हैं या नहीं। ये तो समय ही बताएगा।

 

बॉबी के बेटे आर्यमान की उम्र महज 17 साल

 

 

गौरतलब है कि बॉबी के बेटे आर्यमान की उम्र महज 17 साल है और साथ में काफी ज्यादा अच्छे लग रहें हैं। बॉबी के दोनों बेटे आर्यमान और धरम देओल आमतौर पर मीडिया की नजरों से दूर ही रहते हैं। बॉबी देओल ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा कि “मैं अपने बेटे के साथ काफी फ्रेंडली हूं। मैं 50 साल का हो गया हूं, लेकिन मुझे अब भी फील होता है जैसे 20 साल का हूं।” बॉबी देओल के बड़े भाई सन्नी देओल ने भी इस मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो बॉबी और उनके बेटे के साथ नजर आए थे।

 

फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं आर्यमान

 

View this post on Instagram

My Bob’s Birthday

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

 

बॉबी देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखने को लेकर बातचीत की थी। उन्होंने कहा था, ‘प्राइवेसी बेहद जरूरी होती है और आजकल पैपराजी कल्चर के कारण ये लगभग खत्म हो गया है। मेरे बेटे फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं। मुझे पता भी नहीं है कि वे बॉलीवुड में आना भी चाहते हैं या नहीं’।

 

बॉबी की वाइफ तान्या भी लाइमलाइट से दूर रहती हैं

 

 

बॉबी देओल ने फिल्म ‘रेस 3’ बॉलीवुड में वापसी की है और इसके लिए उन्हें पत्नी तान्या और बच्चों ने मोटिवेट किया है। बॉबी ने बिजनेसमैन की बेटी तान्या आहूजा से 30 मई 1996 में शादी की। दोनों के दो बेटे आर्यमान (बड़े) और धरम (छोटे) हैं। तान्या का ‘द गुड अर्थ’ के नाम से खुद का फर्नीचर और इंटीरियर डेकोरेशन का बिजनेस है। कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनेसमैन उनके क्लाइंट हैं। तान्या ग्लैमर की दुनिया से हमेशा दूर ही रही हैं। वे बॉलीवुड की पार्टीज में भी कम ही नजर आती हैं।…Next

 

Read More:

तो क्या 2019 में वरुण धवन बनेंगे दूल्हा, बचपन के प्यार नताशा दलाल से करेंगे शादी

9 साल तक जॉन के साथ लिव में रही थीं बिपाशा, 108 करोड़ रुपए की हैं मालकिन

बिग बॉस से बाहर आने के बाद दीपक ठाकुर को मिले ऑफर, जल्द गाएंगे गाना

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग