blogid : 319 postid : 1394627

कपिल शर्मा दिल्ली में देंगे अपना तीसरा रिसेप्शन, पीएम मोदी हो सकते हैं शामिल

Posted On: 24 Jan, 2019 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2659 Posts

670 Comments

टीवी पर वापसी कर चुके कपिल शर्मा एक बार फिर से लोगों के दिलों में उतर चुके हैं। कपिल करीब सालभर का ब्रेक लेने के बाद वापस टीवी पर आएं हैं और आते ही छा गए। कपिल ने अपना शो शुरू होने से पहे गिन्नी से शादी की थी और धूमधाम तरीक से पार्टी का आयोजन भी किया था। लेकिन लगता है अभी तक कपिल की पार्टी पूरी नहीं हुई है तभी तो, कॉमेडियन कपिल शर्मा बहुत जल्द दीपिका-रणवीर और निक-प्रियंका की तरह अब तीसरी रिसेप्शन पार्टी देने के लिए तैयार है। कपिल शर्मा अपना तीसरा रिसेप्शन दिल्ली  देंगे। इस शानदार रिसेप्शन पार्टी मे परिवार और दोस्तों के अलावा नेता और ब्यूरोक्रेट्स को न्यौता दिया जाएगा।

 

 

 

पीएम होंगे रिसेप्शन पार्टी के मेहमान

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल-गिन्नी के इस तीसरी रिसेप्शन पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होने की बात सामने आ रही है। वैसे आपको तो पता होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कपिल शर्मा को पसंद करते है। इसके बाद कहा जा रहा है कि नरेंद्र मोदी रिसेप्शन पार्टी में शामिल हो कर न्यूलीवेड कपिल-गिन्नी को मुबारकबाद देते हुए आशार्वाद भी देंगे। आपको बता दें, अभी तक इस रिसेप्शन पार्टी की डेट सामने नहीं आई है।

 

हाल ही में पीएम से मिले थे कपिल

 

 

पिछले दिनों नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के उद्धाटन के मौके पर कपिल और पीएम मोदी की मुलाकात भी हुई थी जिसकी तस्वीर कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पीएम की तारीफ भी की थी। कपिल ने इसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। लिखा था कि, “माननीय प्रधानमंत्री जी, आपसे मिलना सुखद रहा। इस मुलाकात में मुझे जानने को मिला कि आप के पास देश की तरक्की के लिए कितने सारे इंस्पायरिंग आइडियाज हैं। साथ ही आप हमारी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए भी विभिन्न प्रकार के दृष्टिकोण रखते हैं। सर साथ ही मैं ये भी कहना चाहूंगा कि आपके पास एक बेहतरीन सेंस ऑप ह्यूमर भी है”।

 

मुंबई और अमृतसर में हुए हैं दो रिसेप्शन

 

 

12-13 दिसंबर को कपिल शर्मा ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद परिवार वालों के लिए और खास दोस्तों के लिए अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी दी थी। अमृतसर के बाद कपिल ने मुंबई में बॉलीवुड के सेलेब्स के लिए शानदार पार्टी रखी थी। मुंबई में उन्होंने 24 दिसंबर को पार्टी दी थी। खबरों की माने तो तीसरे रिसेप्शन में परिवार और दोस्तों के अलावा नेता और ब्यूरोक्रेट्स को भी न्यौता दिया जाएगा।

 

बॉलीवुड के चहेते हैं पीएम मोदी

 

 

पीएम नरेंद्र मोदी पिछले कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से घुलते-मिलते नजर आ रहे हैं। हाल ही, में रणवीर सिंह से लेकर रणबीर कपूर, वरुण धवन, करण जौहर, रोहित शेट्टी जैसे इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ उन्होंने ने मुलाकात की थी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के वेडिंग रिसेप्शन में भी वो शामिल होते हुए नजर आए थे। इन सभी इवेंट और सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थी।

 

वापसी रही है सफल

 

 

कपिल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो शादी के बाद उन्होंने टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ से वापसी की है। इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शो की टीआरपी टॉप-5 में बनी हुई है, कपिल की कॉमेडी दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज दे रही है। द कपिल शर्मा शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।…Next

 

Read More:

तो क्या 2019 में वरुण धवन बनेंगे दूल्हा, बचपन के प्यार नताशा दलाल से करेंगे शादी

9 साल तक जॉन के साथ लिव में रही थीं बिपाशा, 108 करोड़ रुपए की हैं मालकिन

बिग बॉस से बाहर आने के बाद दीपक ठाकुर को मिले ऑफर, जल्द गाएंगे गाना

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग