blogid : 319 postid : 1346120

कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ इस दिन होगी रिलीज, जानें फिल्म के किरदार और कहानी

Posted On: 14 Aug, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2041 Posts

669 Comments

कॉमेडियन कपिल शर्मा की जल्द ही फिल्म ‘फिरंगी’ आने वाली है जिसके बारे में आपने कई महीनों से सुना होगा. कपिल इस फिल्म की शूटिंग कई महीनों से कर रहे हैं, इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन भी घटाया है. आखिरकार कपिल ने फैन्स के लिए खुशखबरी की दी है और अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की रिलीज डेट के बारे में लोगों को बताया है. तो चलिए जानते हैं आखिर कब आएगी कपिल की ये नई फिल्म.


kapil cover


10 नवंबर को आएगी फिल्म


firangi


कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को इस फिल्म के रिलीज डेट के बारे में बताया. उन्होंने लिखा, ‘फिरंगी’ के बारे में अनाउंस करते हुए मुझे खुशी हो रही है, फिल्म 10 नवंबर 2017 के दिन रिलीज होग. आपकी दुआएं और प्यार की जरूरत है, सभी को प्यार’.

क्या कुछ ऐसी होगी कहानी


Firangi kapil


‘फिरंगी’ की कहानी की बात करें तो फिल्म एक लोकल लड़के की स्टोरी कहती है. एक ऐसा लड़का जिसे एनआरआई लड़की से प्यार हो गया है, थोड़ी सी कॉमेडी और थोड़ा रोमांस डाला गया है इसमें. साथ ही फिल्म पुराने दौर की याद भी दिलाती है, खैर ये तो फिल्म का ट्रैलर देखने के बाद ही पता चलेगा की आखिर फिल्म कैसी होगी. कपिल ने अपना वजन भी कम किया है इस फिल्म के लिए.



कौन हैं फिल्म के किरदार


kapil


फिल्म में लीड रोल कपिल के साथ-साथ मोनिका गिल और ईशिता दत्ता काम कर रही हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर राजीव ढिंगरा हैं. ऐसा पहली बार नहीं है कि कपिल किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. इससे पहले भी वो ‘किस-किसको प्यार करूं’ में अदाकारी कर चुके हैं. हालांकि, फिल्म कुछ खास कमाई कर नहीं पाई थी, लेकिन बतौर एक्टर कपिल के लिए ये फिल्म बड़ी सफलता लेकर आई थी…Next


Read More:

एक एपिसोड के इतने लाख लेते हैं सुनील ग्रोवर, जानें कितने करोड़ के हैं मालिक

टीवी स्टार्स, जो कभी थे ऑनस्क्रीन भाई-बहन पर अब बन गए रियल लाइफ कपल्स

अक्षय से लेकर रणबीर तक, जब इन एक्टर्स ने अपने से बड़ी हीरोइनों के साथ किया रोमांस

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग