blogid : 319 postid : 1349196

शूटिंग के लिए नहीं आए कॉमेडी किंग कपिल, अजय देवगन समेत ‘बादशाहो’ की टीम लौटी वापस

Posted On: 28 Aug, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2076 Posts

669 Comments

लगता है कपिल शर्मा इन दिनों सुर्खियों में बने रहने का ही काम कर रहे हैं। सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद से कपिल लगातार खबरों में बने हुए हैं। यह बात अलग है कि ये खबरें उनके पक्ष में कम ही होती हैं। आपको याद होगा कि कुछ हफ्ते पहले ही कपिल शर्मा के शो की शूटिंग नहीं हो पाने के कारण शो में नया एपिसोड नहीं दिखाया गया। कपिल ने एक बार फिर से वही किया है। इस बार कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची फिल्म ‘बादशाहो’ की स्‍टार कास्‍ट अजय देवगन, ईशा गुप्ता, इमरान हाशमी और इलियाना डिक्रूज को काफी देर तक कपिल का इंतजार करना पड़ा। बहुत देर तक कपिल के नहीं आने की वजह से सभी सितारे बिना शूटिंग वापस लौट गए।


kapil sharma


15 मिनट में कपिल के पहुंचने की दी गई जानकारी

जानकारी के मुताबिक, बादशाहो की टीम कपिल की टीम के सम्पर्क में थी। तय था कि सुबह 11 बजे शो की शूटिंग शुरू होगी। शूटिंग से पहले बादशाहो की टीम ने पता किया, तो जानकारी दी गई कि कपिल स्टूडियो के पास ही एक होटल में हैं और 15 मिनट में पहुंच जाएंगे। जब सारे स्टार्स शूटिंग के लिए पहुंचे, तो उन्‍हें बताया गया कि कपिल अभी सोकर ही नहीं उठे हैं। कहा जा रहा है कि जिस दिन बादशाहो के प्रमोशन के लिए शूटिंग होनी थी, उससे पहले वाली रात को कपिल एक फिल्ममेकर की बर्थडे पार्टी में थे और सुबह करीब 6 बजे वापस लौटे, जिस कारण सोकर नहीं उठ पाए।


ajay devgan


बादशाहो की टीम को दो घंटे इंतजार करने को कहा

इसके बाद कपिल की टीम ने बादशाहो की स्‍टार कास्‍ट से कहा कि अगर आप लोग इंतजार करना चाहें तो कर सकते हैं। आपको दो घंटे रुकना पड़ेगा, क्‍योंकि कपिल को आने में दो घंटे का समय लग जाएगा। इसके बाद बादशाहो की टीम लौट गई। बताया जा रहा है कि अब बादशाहो की टीम कपिल के शो के इस एपिसोड के लिए दोबारा शूट पर नहीं आएगी, क्योंकि उन्हें दूसरी जगहों पर फिल्म का प्रमोशन करना है।


shahrukh khan


पहले भी स्‍टार्स संग शूटिंग हुई है रद्द

अभी कुछ दिनों पहले ही कपिल ने अपनी खराब तबीयत का हवाला देकर शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ अनिल कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ और ‘गेस्ट इन लंदन’ की टीम के साथ शूट किए जाने वाले एपिसोड की शूटिंग कैंसल कर दी थी। हालांकि ये एपिसोड बाद में शूट हो गए, लेकिन शाहरुख का एपिसोड नहीं शूट हुआ। इसके अलावा कपिल ने आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को भी शूटिंग के लिए पांच घंटे इंतजार करवाया था। जब श्रद्धा ने चले जाने की बात कही, तब कपिल शूटिंग के लिए आए। इसके अलावा भाजपा सांसद मनोज तिवारी के साथ भी कपिल शर्मा की शूटिंग रद्द कर दी जा चुकी है, जिसकी जानकारी खुद तिवारी ने दी थी।


poster boys


पोस्‍टर ब्‍वॉयज के प्रमोशन की शूटिंग कैंसल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल की ओर से लगातार इस तरह शूटिंग कैंसल करने के कारण अब दूसरे स्‍टार्स खुद ही उनके शो में शूटिंग रद्द कर रहे हैं। ऐसी स्थिति फिर से पैदा न हो, इसलिए सनी देओल की फिल्म पोस्टर ब्‍वॉयज के प्रमोशन के लिए होने वाली शूटिंग पहले ही कैंसल कर दी गई है।


Read More:

किसी पर रेप तो किसी पर सेक्‍स रैकेट चलाने का लगा आरोप, ऐसे संगीन मामलों में जेल जा चुके हैं कई ‘बड़े बाबा’
देश की इन पुरानी समस्‍याओं के कारण बाबाओं की 'शरण' में जाते हैं लोग!
फेसबुक ने लॉन्‍च की नई फैमिली इमोजी, आपने देखा क्‍या!


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग