blogid : 319 postid : 1395130

अब कपिल शर्मा को बायकॉट करने की उठी मांग, नवजोत सिंह सिद्धू के बचाव में कही थी ये बात

Posted On: 20 Feb, 2019 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2657 Posts

670 Comments

14 फरवरी को जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था। इस हमले में 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। इसी दौरान आतंकी हमले को लेकर दिये गये एक बयान की वजह से निशाने पर आये नवजोत सिंह सिद्धू को कथित तौर पर ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाल दिया गया है और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है। जब इस मुद्दे पर पहली बार कपिल शर्मा की प्रतिक्रिया आयी, तो हंगामा मच गया। कपिल ने साफ़ कहा है कि सिद्धू को शो से निकालना समस्या का समाधान नहीं है। कपिल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया में उनके बॉयकॉट का अभियान शुरू हो गया है।

 

 

 

सिद्धूजी को शो से निकालने से समस्या हल नहीं होती- कपिल

 

 

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने Twitter हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपिल शर्मा मीडिया से बातचीत करते नजर आ रहे हैं और पुलवामा हमले के बाद सिद्धू को लेकर हो रहे विरोध पर अपनी राय रख रहे हैं। कपिल शर्मा कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि ठोस चीजें होनी चाहिए ये छोटी-छोटी चीजें होती हैं, उसको बैन कर दो, सिद्धूजी को शो से निकाल दो। अगर सिद्धूजी को शो से निकालने से इस समस्या का हल हो जाता है तो सिद्धूजी खुद इतने समझदार हैं कि वे शो से चले जाएंगे। हैशटैग चलाकर लोगों को गुमराह किया जाता है। मुझे लगता है मुद्दे की बात करनी चाहिए और जेनुइन प्रॉब्लम पर फोकस करना चाहिए। इधर-उधर भटकाकर आप लोग यूथ का ध्यान डाइवर्ट कर रहे हो ताकि हम असली मुद्दे से हट जाएं’। इस घटना के बाद कपिल शर्मा के भी बॉयकॉट करने की मांग चल गई।

 

कपिल और चैनल का करें बहिष्कार

 

 

कपिल के बयान पर बवाल मचना शुरू हो गया और सियासी दलों से जुड़े लोग उनके बहिष्कार की बातें कर रहे हैं। साथ ही चैनल को भी अनसब्सक्राइब करने की बात कर रहे हैं, जिस पर ‘द कपिल शर्मा शो’ प्रसारित किया जाता है। मंगलवार को बॉयकॉट कपिल शर्मा हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा।

 

पुलवामा मामले पर भी बोले कपिल

 

 

कपिल ने आतंकी हमले पर बोलते हुए कहा कि, ‘हम सभी इस मामले पर सरकार के साथ है और इसका स्थाई हल निकालना होगा। हमारे जवानों पर जिस तरह से हमला हुआ है, उसके बाद हमें असली दोषी को नहीं छोड़ना चाहिए’।

 

अर्चना ने बताई शो में आने की वजह

 

 

सोनी टीवी ने अपने ट्विटर पर रविवार को एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें कपिल के शो में अर्चना पहुंची थी। इसके बाद से ये कहा जा रहा था कि अब शो में सिद्धू की जगह अर्चना नजर आएंगी। हालांकि, अर्चना ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया कि उन्होंने सिद्धू की जगह नहीं ली है। अर्चना ने कहा कि शो का स्थाई रूप से हिस्सा बनने को लेकर उन्हें सोनी टीवी या किसी और से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने पुलवामा हमले से पहले शो के दो एपिसोड की शूटिंग की थी। सिद्धू कहीं और बिजी थे जिसकी वजह से मुझे संपर्क किया गया था।

 

शो से अभी तक नहीं निकले हैं नवजोत सिंह सिद्धू

 

 

पुलवामा हमले पर विवादित बयान देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा शो से बाहर होने की मांग होने लगी। ट्व‍िटर पर इसके लिए अभियान चलाया गया। इसके बाद चैनल ने कार्रवाई करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू को शो से अलग करने का फैसला किया था। चैनल ने उनके स्‍थान पर अर्चना पूरन सिंह को कपिल शर्मा शो के लिए चुना था। हालांकि, कपिल शर्मा ने बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू अपने पूर्व कमिटमेंट्स में बिजी हैं, इसलिए अर्चना पूरन सिंह हमारे साथ शूटिंग कर रही हैं।…Next

 

Read More:

आशिकी के बाद राहुल रॉय को 60 फिल्मों के ऑफर आए थे एक साथ, इन एक्ट्रेस से जुड़ा था नाम

जल्द टीवी पर गामा पहलवान की कहानी लेकर आएंगे सलमान, सोहेल खान निभाएंगे किरदार

सनी देओल और रवी शास्त्री से थे अमृता सिंह के रिश्ते, तलाक के बाद मांगे थे इतने करोड़

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग