blogid : 319 postid : 1363488

सुनील से झगड़े के बाद कपिल करना चाहते थे आत्महत्या! इनकी मौत से थे बेहद दुखी

Posted On: 26 Oct, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2161 Posts

670 Comments

छोटे पर्दे के सबसे चहेते और कॉमेडी की दुनिया के सितारे कपिल शर्मा भले ही टीवी से दूर हों, लेकिन अब वो बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। कपिल ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘फिरंगी’ का ट्रेलर लॉन्च किया है, जिसे उनके फैंन्स ने बेहद पंसद भी किया है। ऐसे में इस दौरान कपिल ने कई सारी बातों का जवाब दिया जिसके बारे में उनके फैंस जानना चाहते होंगे। कपिल ने सुनील के विवाद पर भी चुप्पी तोड़ी है साथ ही उस दौरान अपने हालातों पर बहुत कुछ कहा है। तो चलिए जानते हैं आखिर क्या है कपिल और सुनील के झगड़े की कहानी।


cover kapil



कपिल ने उठाया अपनी और सुनील की लड़ाई से पर्दा


kapil02



सभी जानते हैं कि कपिल और सुनील का झगड़ा इस साल के ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान हुआ था। हालांकि इसपर दोनों सितारे ने कभी खुलकर कुछ नहीं कहा, लेकिन कपिल ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान कई सारे राज खेलो। कपिल ने कहा कि, जब सुनील और उनका झगड़ा हुआ उस दौरान वो परेशान थे, वो कोई भगवान नहीं है और उनसे भी गलती हुई है।


डिप्रेशन में चले गए थे कपिल


Kapil-Sharma-


कपिल ने इसके साथ ही कहा कि, उनके और सुनील के झगड़े को मीडिया ने ज्यादा तवज्जो दी और उसे बहुत बढ़ाकर पेश किया। इतना ही नहीं इस मामले के बाद कपिल बहुत परेशान रहने लगे थे और वो डिप्रेशन में चले गए थे और उन्होंने सुसाइड का मन बना लिया था।


क्या सुसाइड करना चाहते थे कपिल!


kapil-sharma2


कपिल ने सबके सामने कहा कि, जब ये बातें चल रही थी उस दौरान मुझे लगा कि, ‘जैसे मैं पूरी दुनिया के निशाने पर हूं। उस वक्त मेरे करीबी दोस्तो ने मुझे सलाह दी कि मैं किसी शांत जगह पर रहूं, इसलिए मैं अपने सी-साइड अपार्टमेंट में चला गया। वहां जाकर जब मैंने घर के बाहर समंदर का नजारा देखा तो मेरे मन में ख्याल आया कि यहीं से छलांग लगा दूं’।


फिल्म के क्रू मेंबर की मौत से थे दुखी


kapil-sharma6


कपिल ने बताया कि जब उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थी उस दौरान उनकी फिल्म की शूटिंग चल रह थी और वो नहीं जाना चाहते थे। लेकिन वो गए और उन्हें पता चला कि उनके सेट पर एक क्रू मेंबर की मौत हो गई है, साथ ही फिल्म की शूटिंग पंजाब में पड़ रही धुंध की वजह से लगातार टल रही थी। कपिल ने कहा मैं इन सारी बातों की वजह से बेहद परेशान था और ऐसे में उनसे भी गलतियां हुई।


चंदन से हुई थी ऑस्ट्रेलिया के शो के दौरान लड़ाई


kapil chandan


कपिल ने बताया कि, उनका और उनके दोस्त चंदन की लड़ाई ऑस्ट्रेलिया में शो के दौरान ही हुई थी। दरअसल शो के शुरु होने से पहले चंदन और क्रू की किसी लड़की से लड़ाई हुई जिसके बाद कपिल गुस्से में आ गए। कपिल ने उस दौरान चंदन पर अपना गुस्सा निकाला साथ ही दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़ भी मारा। हालांकि बाद में दोनों ने सुलह कर ली और मामला यही ठंडा पड़ा गया।…Next


Read More:

सलमान से लेकर अक्षय कुमार तक, जानें 100Cr के क्लब में कौन से स्टार हैं शामिल

बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुके हैं टीवी सीरियल के मशहूर सितारे

जब इन एक्ट्रेस को दिल दे बैठे शादीशुदा सनी देओल, एक से गुपचुप शादी भी रचाई!

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग