blogid : 319 postid : 1370220

करण जौहर को जया बच्चन से लगता है डर, जानें क्‍या है वजह

Posted On: 26 Nov, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2796 Posts

670 Comments

करण जौहर बॉलीवुड के बड़े निर्देशकों में गिने जाते हैं। आमतौर पर स्‍टार किड्स को करण जौहर ही इंडस्‍ट्री में लॉन्‍च करते हैं। इसके अलावा इंडस्‍ट्री में नए चेहरों को भी डेब्‍यू कराने के लिए करण को जाना जाता है। इतना बड़ा नाम होने के बावजूद और अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले करण जौहर को जया बच्चन से डर लगता है। हो सकता है कि यह बात आपको मजाक लगे, लेकिन यह सच्‍चाई है। बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने खुद इस बात का खुलासा किया है। आइये आपको बताते हैं क्‍यों लगता है करण जौहर को जया बच्‍चन से डर।


jaya and karan


कार्यक्रम में साझा की कई बातें


karan1


दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान करण ने अपने कॅरियर के बारे में कई बातें साझा की। उन्होंने अपने जीवन में आए उतार-चढ़ाव के बारे में खुलकर बात की। इसी दौरान करण जौहर ने कहा कि उन्हें अपनी फिल्मों की स्क्रीनिंग में दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन को आमंत्रित करने में डर लगता है। उनका कहना है कि जया बच्चन उन लोगों में से हैं, जो कभी भी झूठ नहीं बोलतीं। उनकी बातचीत की कला से सभी डायरेक्टर घबराते हैं।


‘फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कई लोग कभी नहीं बोलते झूठ’


jaya bacchan1


करण ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग ऐसे हैं, जो कभी झूठ नहीं बोलते। एक उदाहरण के लिए जया बच्चन को देख लीजिए। उन्हें फिल्म की स्क्रीनिंग पर बुलाना काफी खतरनाक होता है, क्योंकि वे लोगों के सामने झूठी तारीफ नहीं करतीं। अपना फीडबैक वे सीधे तरीके से सच बोलकर देती हैं।


उनका फीडबैक सुनने के लिए रहें तैयार


karanjohar


इसके अलावा करण ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में आमतौर पर ऐसा देखने को मिलता है कि अधिकांश लोग दिल खोलकर झूठ बोलते हैं। मगर यदि आप उन्हें (जया बच्चन) अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए बुला रहे हैं, तो उनका फीडबैक सुनने के लिए भी आप तैयार रहें। वे हमेशा मुझे कहती हैं कि करण मैं तुम्हारी फिल्म स्क्रीनिंग पर नहीं आ पाऊंगी, क्योंकि मैं तुमसे झूठ नहीं बोल सकती। अगर मुझे तुम्हारी फिल्म पसंद नहीं आई, तो मैं कह दूंगी और इससे तुम निराश हो जाओगे…Next


Read More:

बाबा रामदेव पर बनेगी बायोपिक, ये मशहूर अभिनेता निभाएगा किरदार!
हरियाणा की इन 5 छोरियों ने बॉलीवुड में खूब कमाया नाम
सलमान खान को आगरा यूनिवर्सिटी ने बना दिया अपना छात्र, फोटो लगाकर छापी मार्कशीट!


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग