blogid : 319 postid : 627905

आखिरकार सैफ ने क्यों की करीना से शादी

Posted On: 18 Oct, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2785 Posts

670 Comments

Kareena and Saif Ali Khan

करीना और सैफ की जोड़ी बॉलीवुड की एक ऐसी जोड़ी है जिसे लोगों ने भले ही पर्दे पर एक साथ देखना पसंद नहीं किया पर निजी जिंदगी में इनके चाहने वालों ने इन्हें काफी प्यार दिया है. करीना से निकाह करने से पहले सैफ के बारे में यही कहा जाता था कि वो दिलफेंक व्यक्ति हैं जिन्हें कभी भी किसी भी अभिनेत्री या मॉडल से प्यार हो जाता है.


एक समय ऐसा आया जब करीना का नाम भी सैफ के साथ जोड़ा जाने लगा. ऐसे में सभी को यही लगा कि सैफ कुछ दिनों बाद करीना को भी छोड़ देंगे और इस प्रेम कहानी का अंत यहीं हो जाएगा. 16 अक्टूबर, 2012 को करीना और सैफ ने शादी कर यह साबित कर दिया कि उनका प्यार सिर्फ नाम भर के लिए नहीं है बल्कि वो एक-दूसरे को जीवनसाथी के रूप में देखते हैं. करीना और सैफ की शादी हो जाने के बाद लोगों के बीच एक सवाल ने जगह ली कि अचानक से सैफ को करीना में ऐसा क्या नजर आ गया जो उन्होंने निकाह करने का फैसला ले लिया.

क्या जिया खान की हत्या हुई है ?


kareena and saif ali khanइस सवाल का जवाब हम आपको बताते हैं. करीना अपने फिल्मी कॅरियर को कितना महत्व देती हैं इस बात से बॉलीवुड में कोई अनजान नहीं है. यही बात सैफ को भी पता थी पर जब एक दिन उन्हें यह पता चला कि करीना सिर्फ काम को ही नहीं बल्कि अपनी जिंदगी से जुड़ी हर बात को महत्व देती हैं तो उसके बाद सैफ का आकर्षण करीना के प्रति बढ़ने लगा और आज स्थिति यह है कि दोनों एक-दूसरे के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं करते हैं.


सैफ को आज भी वो दिन याद है जब एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने सैफ और अमृता की बेटी सारा के बारे में कहा था कि ‘हम दोस्तों की तरह पेश आते हैं क्योंकि उन्हें अमृता के रूप में एक बेहतरीन मां मिली हैं. उन्होंने बच्चों की परवरिश बहुत ही बेहतरीन ढंग से की है.’ करीना की निजी जिंदगी की यह बातें जानने के बाद यही लगता है कि वास्तव में सैफ ने गलत फैसला नहीं लिया है.


क्या दीपिका को पीछे छोड़ देगी रज्जो ?

पतझड़ की मैं हूं छाया, मैं आंसुओं का दर्पण

मैंने मार्केट में खुद अपनी कीमत लगाई है

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग