blogid : 319 postid : 2765

इस बार सैफीना मनाएगा अपना 250वां हनीमून !!

Posted On: 1 Oct, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2746 Posts

670 Comments

safeenaभले ही छोटे नवाब सैफ और उनकी प्रेमिका बेबो यानि करीना कपूर अपनी शादी से जुड़े सवालों पर ‘नो कमेंट्स’ कहते फिर रहे हों. लेकिन यह खबर लगभग पक्की हो चुकी है कि यह स्टार जोड़ा आगामी 16 अक्टूबर को निकाह करने जा रहा है. हालांकि दोनों का विवाह किस धर्म रीति के अनुसार होगा इससे कुछ समय विवाद उत्पन्न हुआ था इसीलिए अब सैफ अली खान और करीना कपूर ने कोर्ट मैरेज करने का निर्णय लिया है. 16 अक्टूबर को यह प्रेमी जोड़ा कोर्ट मैरेज करेगा और 17-18 अक्टूबर को सैफ के परिवार की ओर से दिल्ली और मुंबई में दावत-ए-वलीमा दिया जाएगा जो निकाह के बाद दिया जाता है.


सैफ और करीना की शादी को लेकर उनके प्रशंसक भले ही कितने उत्साहित क्यों ना हों लेकिन अभी हाल ही में करीना कपूर ने जो बयान दिया है उसके बाद तो यही लगता है कि यह उत्सुकता केवल उनके फैंस तक ही सीमित है क्योंकि करीना और सैफ का विवाह मात्र औपचारिकता है. वह अपने संबंध को बस एक नाम देने के लिए ही विवाह की औपचारिकता पूरी कर रहे हैं.


अब जरा करीना कपूर के उस कथन पर भी नजर डाल ली जाए जिसके बाद यह स्पष्ट हो गया कि सैफीना के नाम से चर्चित यह जोड़ा अपनी शादी को लेकर बिल्कुल उत्साहित नहीं है.


kareena and saifपिछले काफी समय से करीना अपने विवाह की खबरों पर चुप्पी साधे हुए थीं और अपनी इस चुप्पी को उन्होंने यह कहते हुए तोड़ा कि सैफ से उनका विवाह पहले ही हो चुका है. वह पिछले 5 वर्षों से साथ रह रहे हैं और अब बस अपने संबंध को कानूनी रूप देने जा रहे हैं. इतना ही नहीं जब करीना से उनके हनीमून से जुड़ी योजना को पूछा गया तो उनका यह साफ कहना था कि अगर वह एक और बार सैफ के साथ कहीं बाहर गईं तो यह उनका 250वां हनीमून होगा.


Read – अब तो बस कुड़ियों का है जमाना


वह इससे पहले भी कई बार एक साथ घूमने जा चुके हैं और उन्हें हनीमून पर जाने का भी कोई क्रेज नहीं है. करीना के अनुसार उनके दोस्त अर्जुन कपूर ने उन्हें एक बार मजाक में कहा था कि अगर तुम एक और बार सैफ के साथ कहीं जाती हो तो यह 250वां हनीमून होगा.


वैसे करीना और सैफ का यह 250वां हनीमून इस दिसंबर को पूरा हो जाएगा क्योंकि इस वर्ष के अंत में वे बाहर जाने का प्लान बना चुके हैं.


Read – प्रेगनेंसी की वजह से करीना ने छोड़ी एक बड़ी फिल्म



बॉलिवुड में विवाहित अभिनेत्रियों का कॅरियर सफल नहीं रहा और जब करीना से इस बात पर उनकी राय पूछी गई तो उनका स्पष्ट कहना था कि विवाह के बाद भी ना उनका कॅरियर उनके संबंध को प्रभावित करेगा और ना ही उनके विवाहित जीवन का असर ही उनके कॅरियर पर पड़ेगा तो ऐसे में असफलता की कोई गुंजाइश ही नहीं रह जाती. करीना कपूर का तो यह भी कहना है कि आगामी समय में हो सकता है सैफ और वे किसी बड़ी फिल्म में साथ काम करते नजर आएं.

Read – शर्टलेस सैफ को देखकर ही फिदा हुई बेबो



Tags :  Bollywood in hindi, Kareena and saif ali khan, kareena kapoor wedding, bollywood gossips, weeding bells in bollywood, latest news in bollywood, romantic couples of bollywood


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग