blogid : 319 postid : 1657

सैफ और करीना की प्रेम कहानी होगी पूरी

Posted On: 9 Sep, 2011 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2004 Posts

668 Comments

Saif ali khan and Kareenaबॉलिवुड में हाल के दिनों में अगर कोई जोड़ी दर्शकों की वाहवाही बटोरने में सबसे ज्यादा सफल रही है तो वह है सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी. एक तरफ बॉलिवुड के खान परिवार के नवाब खान और दूसरी तरफ कपूर खानदान की हॉट करीना कपूर. एक लंबे समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट कर लिया और अब बारी है इस रिश्ते को सामाजिक नाम देने की.


कहा जा रहा है कि दोनों अगले साल फरवरी में शादी करेंगे. फैशन डिजाइनर रितु कुमार जहां करीना के लिए शादी के परिधानों को तैयार करने में जुटी हैं वहीं सैफ भी अपने इस दिन को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. उन्होंने करीना के लिए मुंबई के एक नामी ज्वेलर को खास तौर पर हीरे की कई अंगूठी दिखाने का आर्डर दिया था.


Saif-Ali-Khan-and-Kareena-Kapoorसैफ और करीना की प्रेम कहानी

दोनों का साथ एक संयोग से हुआ. मिलने की टाइमिंग भी बड़ी गजब की थी. एक तरफ करीना की बहन का ब्रेक-अप हुआ था तो वहीं सैफ अली खान का तलाक. जब दोनों मिले थे तो दोनों का कॅरियर एक जैसा था यानि एक-दो सफलता जरूर मिली थी पर कोई बड़ा नाम नहीं था लेकिन हां, यही वह समय था जब सैफ अली खान को सफलता का स्वाद मिलना शुरू हुआ था. उस समय सैफ अली खान जहां अपने तलाक से तनाव में थे तो वहीं करीना अपनी दीदी की सगाई टूटने से और ऐसे में दोनों ने एक-दूसरे का साथ देना बेहतर समझा. समय के साथ प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने खुल्लम-खुल्ला कह डाला “वी आर मेड फॉर इच अदर” . बेबो ने भी सैफ से पहले शाहिद कपूर से लव कनेक्शन जोड़ा लेकिन जहां सैफ ऊंचाई पर थे तो वहीं शाहिद तब भी जमीन से कई फीट नीचे और ऐसे में करीना ने सैफ को चुना.


छोटे नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर की प्रेम कहानी फिल्म “टशन” की शूटिंग के दौरान अचानक चर्चा में आई. उसके बाद से दोनों लगातार सुर्खियों में हैं. आए दिन कोई न कोई कहानी इन दोनों से जुड़ी हुई सुनाई देने लगी. कभी सैफ ने करीना का नाम हाथ पर लिखवाया, तो करीना सैफ के कहने पर वेजिटेरियन हो गईं आदि-आदि.


2007 के चार साल बाद अब जाकर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है जो बिलकुल भी चौंकाने वाला नहीं है क्यूंकि दोनों ही मॉडर्न ख्यालों के हैं और अपने कॅरियर के प्रति समर्पित. हॉट करीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “रा वन” में व्यस्त हैं तो वहीं सैफ अली खान “एजेंट विनोद” में. चलिए देर आए दुरूस्त आए. फरवरी 2012 में हमें बॉलिवुड की सबसे दिलचस्प शादी देखने को मिल सकती है. पर हम सोच रहे हैं अगर इस शादी का न्यौता शाहिद कपूर को मिलेगा तो वहां का दृश्य क्या होगा? क्या शादी में करीना के बॉडीगार्ड “सलमान” बनेंगे?


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग