blogid : 319 postid : 2313

करिश्मा फिर दिखाएंगी करिश्मा

Posted On: 22 Apr, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2829 Posts

670 Comments

karishma kapoorहिन्दी सिनेमा जगत में कपूर खानदान की एक पहचान हुआ करती थी कि उनके खानदान में लड़कियां फिल्मों में काम नहीं करती थीं. यहां तक कि अभिनेत्री रह चुकी बहुओं को भी शादी के बाद फिल्मों का परित्याग करना पड़ा. लेकिन इस परंपरा को अभिनेत्री बबिता ने उस समय  तोड़ दिया था जब उन्होंने अपनी बड़ी बेटी करिश्मा को सिनेमा जगत में उतारा था. यह वह समय था जब सिनेमा में प्रवेश के लिए अभिनेत्रियों को कड़े मानदंडों पर खरा उतरना पड़ता था. लेकिन तमाम मुश्किलों और आलोचनाओं की परवाह किए बिना करिश्मा ने हिंदी सिनेमा जगत में अपने पांव जमाए.


Journey of Karishma Kapoor

करिश्मा ने शुरुआत में कुछ बी ग्रेड फिल्में भी की लेकिन जल्द ही वह बड़े पर्दे की हिट हिरोइन बन गईं. गोविंदा के साथ कॉमेडी फिल्मों में उनकी जोड़ी खूब चली. अनुभव और अभ्यास से अभिनय में पारंगत होने के बाद करिश्मा कपूर ने अपनी जगह बनाई. लेकिन एक सफल कॅरियर के बीच ही उन्होंने शादी का फैसला किया. बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन से उनकी सगाई भी हुई लेकिन यह सगाई क्या टूटी करिश्मा ही टूट गईं. जैसे-तैसे उन्होंने खुद को संभाला और अपनी जिंदगी के सफर में एक हमसफर को साथ ले लिया. दिल्ली के व्यापारी संजय कपूर से उन्होंने शादी कर ली और फिल्मों से एक लंबा ब्रेक ले लिया. इस दौरान वह अच्छी तरह जानती थीं कि उन्होंने सिर्फ ब्रेक लिया है ना कि फिल्मों को “द एंड” कह दिया है.


फिल्म डेंजरस इश्क

एक अंतराल के बाद करिश्मा कपूर बड़े पर्दे पर लौट रही हैं. विक्रम भट्ट की 3डी फिल्म डेंजरस इश्क से उनकी वापसी हो रही है. यह फिल्म दो प्रेमियों के विभिन्न जीवन काल के प्रेम पर आधारित है. फिल्म में करिश्मा विभिन्न समयों के अनुसार कई लुक में नजर आएंगी.


Karishma Kapoor

यह फिल्म करिश्मा के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं क्यूंकि ब्रेक के बाद शुरुआत करने वाली वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने हाल के सालों में कोई फिल्म नहीं की है. अगर आप काजोल, रानी या माधुरी दीक्षित की बात करें तो इन सभी अभिनेत्रियों ने ब्रेक के दौरान भी कई फिल्में की हैं लेकिन करिश्मा को एक बेहद लंबे समय बाद पर्दे पर देखना सबके लिए एक खास अनुभव होगा. हालांकि उम्र उनकी खूबसूरती को कम जरूर कर रहा है पर सब जानते हैं कि करिश्मा का अभिनय और चुलबुलापन ही उनकी असली पहचान है. करिश्मा अपनी दूसरी पारी में भी कमाल दिखाएंगी या नहीं यह तो 11 मई को ही साफ हो पाएगा.


Karisma Kapoor is an Indian actress appearing in Bollywood films. She is sister of actress Kareena Kapoor.


Read Hindi News


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग