blogid : 319 postid : 1358

कट्रीना और रणबीर की राहें..!!

Posted On: 16 Jun, 2011 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2046 Posts

669 Comments

katrina kaif-ranbeer kapoorकहते हैं प्यार के धागे बहुत नाजुक होते हैं जरा सा जोर लगा नहीं कि रास्ते जुदा हो जाते हैं. बॉलिवुड (Bollywood)  के गलियारों में तो वैसे भी इश्क के तार कुछ ज्यादा ही नाजुक होते हैं और इश्क की उम्र भी कम होती है. पिछले दिनों बॉलिवुड की बार्बी गर्ल (Barbie girl) कैट्रीना (Katrina Kaif) और रणबीर (Ranbeer Kapoor) कपूर के इश्क की दास्तां बहुत आम हो गई थी पर लगता है इनके इश्क को भी दुनिया की नजर लग गई.


कट्रीना कैफ (Katrina Kaif) और रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) के प्रेम संबंध का नाजुक धागा टूट चुका है. दोनों अपनी-अपनी राह हो चुके हैं. जहां रणबीर दूसरी हसीनाओं में अपनी नई प्रेमिका तलाश रहे हैं, वहीं कट्रीना एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं. जहां रणबीर और कट्रीना अपने बीच आई दूरियों के मद्देनजर एक-दूसरे के सामने आने से कतरा रहे हैं, वहीं किस्मत ने दोनों को उस मोड़ पर ला दिया है, जहां दोनों एक-दूसरे के सामने ही नहीं, बल्कि एक-दूसरे को टक्कर भी देंगे.


कट्रीना की फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और रणबीर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ (Rockstar) सितंबर में एक ही दिन रिलीज होगी. कट्रीना जहां मेरे ब्रदर की दुल्हन में इमरान खान (Imran khan)  के साथ नजर आएंगी, वहीं रॉकस्टार में रणबीर अपनी नई दोस्त नरगिस फाकरी (Nargis Faakri)  के साथ दर्शकों से रूबरू होंगे.


अब दर्शकों को तय करना है कि वह किस के पक्ष में हैं और किसकी फिल्म देखने के लिए वह अपनी जेब ढ़ीली करना पसंद करेंगे.


कैट्रीना (Katrina) और रणबीर (Ranbeer) के बीच प्यार की शुरुआत “अजब इश्क की गजब कहानी” (Ajab Ishq Ki Gajaba Kahani)  के सेट से शुरु हुई थी जो “राजनीति” (Rajneeti) के सेट तक पहुंचते पहुंचते परवान चढ़ने लगी. इस दौरान जहां सलमान (Salman) ने कैट्रीना को भुलाने की कोशिश की तो दीपिका ने रणबीर को. लेकिन अब जब रणबीर और कैट्रीना का ब्रेक-अप ( Break-up) हो चुका है तो कैट्रीना दुबारा सलमान के पास जा रही हैं.


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग