blogid : 319 postid : 1397214

7 करोड़ रुपये जीतने से चूका बिहारी शख्‍स, जब मुस्‍कुराता हुआ घर लौटा तो ऐसा हुआ हाल

Posted On: 13 Nov, 2019 Hindi News में

Rizwan Noor Khan

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2763 Posts

670 Comments

हर व्‍यक्ति के जीवन में कई बार ऐसे मौके ऊपर वाला देता है जब उसके हाथ जैकपॉट लगने वाला होता है। कई बार यह जैकपॉट जीत लिया जाता है तो कई बार कुछ सेकेंड में ही इसे गंवाया भी जा सकता है। ऐसा ही एक वाकया एक क्विज शो के दौरान हुआ जब एक प्रतिभागी एक सेकेंड में 7 करोड़ रुपये जीतने का मौका अपने हाथ से खो बैठा। हम बात कर रहे हैं सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले क्विज गेम शो कौन बनेगा करोड़पति की।

 

 

 

 

जेल सुप्रिटेंडेंट अजीत कुमार चूके
कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन अपने कंटेस्‍टेंट और अनोखे सवालों के चलते चर्चा में है। इस शो को सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्‍चन होस्‍ट कर रहे हैं। मंगलवार यानी 12 नवंबर को प्रसारित हुए शो में हॉट सीट पर पहुंचे प्रतिभागी अजीत कुमार शो  के  अंतिम सवाल के जवाब से चूक गए। इस वजह से वह कुछ सेकेंड में ही 7 करोड़ रुपये जीतने का मौका भी अपने हाथ से गंवा बैठे।

 

 

जैकपॉट सवाल पर अटके
फास्‍टेस्‍ट फिंगर्स में सबसे तेज जवाब देने के बाद हॉट सीट पर पहुंचे बिहार निवासी और जेल सुप्रिटेंडेंट अजीत कुमार ने धड़ाधड़ सवालों के जवाब देकर मोटी रकम जीत ली। जब उन्‍होंने 15वें सवाल का भी सही जवाब दे दिया तो लगा कि वह इस सीजन के पहले 7 करोड़ रुपये जीतने वाले कंटेस्‍टेंट बनने वाले हैं। लेकिन, वह क्रिकेट से जुड़े 7 करोड़ रुपये जिताने वाले सवाल पर अटक गए।

 

क्रिकेट के एक सवाल की वजह से KBC में 7 करोड़ जीतने से चूके अजीत कुमार, जानिए जवाब

 

 

क्रिकेट से जुड़े सवाल का नहीं पता था उत्‍तर
शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन ने 16वां और अंतिम सवाल अजीत कुमार से पूछा कि किस बल्लेबाज ने 24 घंटे के अंदर-अंदर दो अलग-अलग T20 अंतरराष्‍ट्रीय मैचों में दो अर्धशतक लगाए हैं? अजीत कुमार इस सवाल पर अटक गए। उन्‍हें उत्‍तर देने के लिए चार ऑप्‍शन भी दिए गए। A नवरोज मंगल, Bमोहम्मद हफीज, C मोहम्मद शहजाद और D शाकिब अल हसन। चूंकि, अंतिम सवाल पर किसी भी तरह की लाइफलाइन का इस्‍तेमाल भी नहीं करने के नियम के तहत अजीत कुमार लाइफ लाइन से भी वंचित हो गए। अजीत कुमार ने कुछ ही सेकेंड में गेम से क्विट करने का फैसला किया।

 

 

 

 

एक करोड़ जीतकर घर लौटे
अमिताभ बच्‍चन ने अजीत कुमार को गेम क्विट करने अनुमति दे दी। इस तरह से अजीत कुमार 7 करोड़ रुपये जीतने से चूक गए। हालांकि, वह इस गेम से एक करोड़ रुपये जीतकर हंसते मुस्‍कुराते घर लौट गए। इस पर उनके घरवालों ने अजीत कुमार का तालियों से स्‍वागत किया। अपने वेलकम से वह गदगद हो गए। इस तरह केबीसी को अपने 11वें सीजन का पहला जैकपॉट विनर मिलते मिलते रह गया। इस सीजन में अब तक केबीसी से चार लोग करोड़पति बनकर लौट चुके हैं।…Next

 

 

Read More: केबीसी का वो सवाल जिसका उत्‍तर एक्‍सपर्ट भी नहीं दे पाए, कंटेस्‍टेंट को क्विट करना पड़ा गेम

अमिताभ बच्‍चन ने पूछा केबीसी के इतिहास का सबसे कठिन सवाल, कंटेस्‍टेंट को लेनी पड़ीं एक साथ तीन लाइफ लाइन

आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म की इसलिए बदली जा रही बार बार रिलीज डेट, एक साथ रिलीज हो रही हैं ये 7 धांसू फिल्‍में

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग