blogid : 319 postid : 1395217

ऑस्कर 2019 : अमेरिकी सिंगर लेडी गागा ने पहना 141 साल पुराना डायमंड नेकलेस, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Posted On: 25 Feb, 2019 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2798 Posts

670 Comments

91 वें अकेडमी अवॉर्ड्स ऑस्कर में अमेरिकन सिंगर,सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस लेडी गागा ने भी शिरकत की। 32 साल की लेडी गागा ने रेड कार्पेट से लेकर स्टेज तक पर अपना जलवा बिखेरा। ये साल और इस साल का ऑस्कर उनके लिए इसलिए भी खास था क्योंकि इस साल उन्होंने इस अवॉर्ड को हासिल कर लिया था। वैसै गागा के जलवे ने केवल स्टेज पर बल्कि रैंप पर भी देखने को मिले। ऑस्कर अवॉर्ड में शिरकत करने के लिए गागा ने बेहतरीन ड्रेस और ज्वैरी का चयन किया था जिसने सबको हैरान कर दिया, तो चलिए एक नजर उनकी ड्रेस पर आखिर कितनी मंहगी था उनका रेड कॉर्पेट।

 

 

 

2 अरब रुपए की थी डायमंड नेकलेस

ऑस्कर अवॉर्ड में शिरकत करने के लिए गागा ने फेमस डिज़ाइनर अलेक्जेंडर मैकक्वीन का ब्लैक गाउन चुना लेकिन इसके साथ उनके द्वारा पहनी गई एक्सेसरी ने सबका ध्यान खींचा। लेडी गागा ने 128.54 कैरट का डायमंड नेकलेस पहना जिसकी कीमत $US30 मिलियन यानी 2 अरब रुपए है।

 

 

141 साल पुराना था डायमंड नेकलेस

19 वीं शताब्दी की सबसे महत्वपूर्ण रत्न खोजों में गिने जाने वाले टिफ़नी येलो डायमंड को 1878 में दक्षिण अफ्रीका के किम्बरली माइन में खोजा गया था और ये करीब 141 साल पुराना था। इसका खुलासा खुद कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर किया।

 

 

 ‘शैलोगाने के लिए मिला पहला ऑस्कर

पॉप सुपरस्टार लेडी गागा को ‘ए स्टार इज बॉर्न’ के ‘शैलो’ गाने के लिए ‘बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग’ के लिए ऑस्कर से नवाजा गया है। गागा का यह पहला ऑस्कर है। गौरतलब है कि इससे पहले लेडी गागा को कई बार ऑस्कर के लिए नोमिनेट किया गया था, लेकिन उन्हें पुरस्कार पहली बार मिला है।

 

 

सम्मान के दिया स्टेज पर परफॉर्म

दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित सम्मान पाने के बाद सिंगर भावुक हो गई थीं। अवॉर्ड नाइट में सबसे खास पल वो था जब लेडी गागा ने ब्रैडली कूपर के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर ऑडियंस को सरप्राइज किया। इस खास परफॉर्मेंस के दौरान उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली। गागा और ब्रैडली कूपर की पैशनेट परफॉर्मेंस की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है।…Next

 

Read More:

इन सिख सैनिकों पर आधारित है अक्षय की फिल्म ‘केसरी’, ऐसी है कहानी

ये 8 अभिनेत्रियां आर्मी परिवारों से रखती हैं ताल्लुक, शहीद हो चुके हैं इस एक्ट्रेस के पिता

भारतीय सेना के जज्बे और जुनून की कहानी हैं ये विज्ञापन, देखकर इमोशनल हो उठेंगे आप

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग