blogid : 319 postid : 760865

आखिर कपिल शर्मा ने पापा बनने का मन बना ही लिया..अब आएगा कॉमेडी में ट्विस्ट

Posted On: 3 Jul, 2014 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2004 Posts

668 Comments

आपके वीकेंड को और भी मजेदार बनाने वाली कपिल शर्मा और उनकी पत्नी के बीच की खटपट आपके लिए अच्छा टाइम पास तो जरूर बनती है. दर्शकों को ये शो कितना पसंद है और इसकी टीआरपी कितनी ज्यादा है इस बात का अंदाजा तो आप इसी बात से लगा सकते हैं कि फिल्म चाहे कितनी ही बड़े बजट की क्यों ना हो, कितने ही महंगे सितारे क्यों ना हो, जब तक वह कपिल के दरबार में हाजिरी नहीं लगाते तब तक वह अपनी फिल्म की सक्सेस को लेकर आशवस्त नहीं रहते.


Read: सात समंदर पार मिले बॉलिवुड स्टार्स को अपने खोये हुए जुड़वा भाई-बहन, देखिए कैसे हुआ यह अचम्भा


खैर ये तो बड़ी कॉमन बात है, हमारे पास इससे भी ज्यादा दिलचस्प न्यूज है आपके लिए. ये बात तो आप सभी जानते होंगे कि हाल ही में ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ ने अपना एक साल पूरा किया है. अब लेटेस्ट न्यूज ये है कि अपनी पहली सालगिरह के मौके पर कपिल शर्मा और उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी मंजु शर्मा, दादी को गिफ्ट के रूप में एक पोता देने वाले हैं. इस गिफ्ट का बेचारी दादी कब से इंतजार कर रही थी और अब शो एक नया रूप देते हुए कपिल शर्मा, पापा बनने के लिए तैयार हो गए हैं.

kapil sharma


हालांकि बाल कलाकार अक्षत सिंह, धमाका के कैरेक्टर में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं लेकिन अब ट्विस्ट एंड टर्न का जमाना है कुछ हटके तो दिखाना ही पड़ेगा. तो चलिए हम और आप मिलकर कपिल के पापा बनने का इंतजार करते हैं.



Read More:

आप सोच सकते हैं कि हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार दिलीप कुमार जवानी में मिर्च का अचार बेचते थे!!

हॉलिवुड की फिल्मों में गलती करने वाले निर्देशकों “जनता माफ नहीं करेगी”

केबीसी और अमिताभ बच्चन को किन्नरों को करोड़पति बनाने के लिए मजबूर कर दिया एक पड़ोसी ने, जानिए ऐसा कौन है वह खास पड़ोसी जिसके सामने झुक गए अमिताभ

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading...

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग