blogid : 319 postid : 647

जॉन का राज और दीपिका की मिस्ट्री

Posted On: 5 Oct, 2010 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2661 Posts

670 Comments


john abraham and bipasha basuजॉन और बिपाशा क्या करेंगे शादी

बॉलिवुड के गलियारे में गर्मागर्म खबरें तो आती रहती हैं. लेकिन जब किसी एक्टर या एक्ट्रेस के शादी की बात आती है तो वह और गर्मागर्म होती है. अभी हाल ही में अपनी फिल्म “झूठा ही सही” के प्रमोशन के लिए जॉन अब्राहम एक लाई डिटेक्टर (झूठ पकड़ने वाली मशीन) के सामने थे तो उनसे सवाल किया गया कि क्या वे बिपाशा बसु से जल्द ही शादी करेंगे?

तो जवाब में जॉन ने कहा नहीं. लेकिन मशीन ने झूठ पकड़ लिया. असल में जॉन का जवाब गलत था यानी जॉन जल्द ही बिपाशा से शादी करने वाले हैं.

जॉन और बिपाशा अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत से ही एक साथ हैं और इतने लंबे अफेयर के बाद अगर वह शादी के बंधन में बंध जाते हैं तो किसी को अचरज नहीं होगा.

Deepika and Siddharth ये पब्लिक है सब जानती है

देख लीजिए जरा इस तस्वीर को. आज कल फिल्मों की यह नायिका बिजनेस किंग विजय माल्या के सुपुत्र के साथ कुछ ज्यादा ही नजर आ रही है. दीपिका और सिद्धार्थ के बीच प्यार के बीज ‘आईपीएल-4’ के दौरान ही पनपने लगे थे. दोनों को कई बार साथ भी देखा गया है, हालांकि दीपिका का कहना है कि वो और सिद्धार्थ केवल अच्छे दोस्त हैं. वहीं सिद्धार्थ का तो ये भी कहना है कि दीपिका उनकी टीम के लिए लकी हैं.

हाल ही में सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता के जन्मदिन पर पार्टी दी. इसमें दीपिका और सिद्धार्थ साथ-साथ आए और पूरे समय साथ रहे. अब चाहे दोनों कुछ भी कहें लेकिन पब्लिक सब जानती है.

वैसे एक बात गौर करने वाली है अभी दीपिका न जानें कितनों का दिल तोड़ेंगी? पहले रणबीर, फिर युवराज, उसके बाद धोनी और फिर रणबीर. लेकिन जितनी तेज़ी से दीपिका की इनसे नजदीकियां बढ़ी उतनी ही तेजी से ये नाम उनकी जिंदगी से रफूचक्कर भी हो गए.

दीपिका और रणबीर जब साथ साथ थे, तब वह अपने प्यार का खुल्लम खुल्ला इजहार करते नहीं थकते थे. लेकिन जब से दोनों का ब्रेकअप हुआ है दोनों एक-दूसरे के बारे में बात करना भी पसंद नहीं करते. और ऐसे समय में सिद्धार्थ की एंट्री से माहौल गर्म हो चुका है. देखना है यह रोमांस कितने दिन चलता है.

FOR MORE BOLLYWOOD NEWS CLICK HERE.

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग