blogid : 319 postid : 756737

खूबसूरती के कायल रहे हैं नेस वाडिया, पढ़िए बॉलिवुड की किन-किन बालाओं से दिल लगाया है इस हैंडसम हंक ने

Posted On: 20 Jun, 2014 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2755 Posts

670 Comments

बॉलिवुड की महिमा तो बॉलिवुड से जुड़े लोग ही समझ सकते है. आप और हम जैसे लोग तो बस जो दिखता है उसी पर भरोसा कर लेते हैं. पर्दे के पीछे का सच तो हम तक पहुंच ही नहीं पाता और इससे पहले ही हम मनचाहे तरीके से कयास लगाना शुरू कर देते हैं.



खैर बॉलिवुड पुराण और इससे जुड़े प्रवचनों को साइड कर हम आपको लेटेस्ट गॉसिप से रूबरू करवाते हैं जो डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया को लेकर उड़ रही हैं. ये तो आप जानते ही हैं प्रीति ने नेस पर फिजिकल एब्यूज और गाली-गलौज करने जैसे आरोप लगाए हैं. इस केस में कथित तौर पर अंडरवर्ल्ड के दखल देने जैसी बातें भी आप सुन ही रहे होंगे. चलिए इन सब से अलग हम आपको कुछ लेटेस्ट गॉसिप्स सुनाते हैं जो नेस वाडिया के अफेयर्स के बारे में हैं. दिलफेंक मिजाज वाले नेस के प्रीति से पहले भी कई अफेयर्स रह चुके हैं:


preity zinta

नर्गिस फ़ाखरी: नेस वाडिया सबसे पहले करन जौहर की पार्टी में नर्गिस फ़ाखरी से मिले थे और तब से ही दोनों के बीच कुछ ना कुछ पक रहा है. करन की पार्टी में नर्गिस अपने को-स्टार रणबीर कपूर के साथ आई थीं लेकिन अपना ज्यादातर समय उन्होंने नेस वाडिया के साथ बिताया था. इस पार्टी में प्रीति जिंटा भी मौजूद थीं लेकिन नेस ने भी प्रीति को पूरी तरह इग्नोर कर दिया था. इस मीटिंग के बाद भी दोनों कई बार मिले पर दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन के बारे में सार्वजनिक रूप से नहीं कहा.


nargis

लारा दत्ता: बॉलिवुड गलियारों में ये बात बहुत चर्चित है कि एक समय पहले तक लारा दत्ता और नेस वाडिया भी काफी क्लोज थे. लेकिन यह संबंध बहुत लंबा नहीं चल सका.


ness


Read: किस बात पर खफा हुई थीं श्रद्धा जो अपने ही स्टंटमैन को घोंप डाला चाकू, पढ़ें पूरी खबर


अमीषा पटेल: किशोरावस्था में अमीषा पटेल और नेस वाडिया के बीच अफेयर था, ऐसी चर्चाएं बॉलिवुड में मौजूद हैं कि रिलेशनशिप में पड़ने से पहले अमीषा पटेल और नेस वाडिया काफी समय तक एक-दूसरे से मिलते रहे थे.

ness


मनीषा कोइराला: बहुत कम समय के लिए ही सही नेस और मनीषा कोइराला के बीच में भी नजदीकियां थीं. ये संबंध बहुत लंबा नहीं चल सका था.


ness




Read More:

सात समंदर पार मिले बॉलिवुड स्टार्स को अपने खोये हुए जुड़वा भाई-बहन, देखिए कैसे हुआ यह अचम्भा

आप सोच सकते हैं कि हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार दिलीप कुमार जवानी में मिर्च का अचार बेचते थे!!

ये जनाब कहीं भी सो सकते हैं, इनके सोने की अदा बन गई ट्विटर पर ट्रेंड

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग