blogid : 319 postid : 2754

लव-शव के चक्कर में फंसीं परिणीति चोपड़ा !!

Posted On: 30 Sep, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2746 Posts

670 Comments

parineeti chopraलेडीज वर्सेस रिकी बहल और इश्कजादे में अपनी चुलबुली एक्टिंग के बल पर दर्शकों को लुभाने वाली परिणीति चोपड़ा को अभी फिल्मों में आए बहुत समय तो नहीं हुआ है लेकिन बॉलिवुड में कदम रखते ही उनके अफेयर के चर्चे मशहूर होने लगे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा की पहली फिल्म रिलीज होने के साथ ही किसी ना किसी के साथ उनका नाम जोड़ा जाने लगा. पहले खबर आई कि परिणीति यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा को डेट कर रही हैं तो कभी उनका नाम इश्कजादे के को-स्टार अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया.





यह अफवाह थी या सच्चाई इसकी पुष्टि होती इससे पहले ही यह बात स्पष्ट हो गई कि परिणीति चोपड़ा यशराज कैंप से जुड़े मनीष शर्मा के साथ डेटिंग कर रही हैं. मनीश शर्मा का नाम शायद आपके लिए नया हो लेकिन यह वही मनीष हैं जिन्होंने लेडीज वर्सेस रिकी बहल के जरिये बॉलिवुड में कदम रखने के लिए परिणीति चोपड़ा की सहायता की थी. यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा और लेडीज वर्सेस रिकी बहल के निर्देशक हबीब फैजल को परिणीति का नाम मनीष शर्मा ने ही सजेस्ट किया था. अब इन दोनों का यह संबंध कितनी दूर तक पहुंचा है, यह बात तो कोई नहीं जानता लेकिन सूत्रों का कहना है कि दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते.



Read – खिलाड़ी अक्षय के घर आई एक नन्हीं परी



उल्लेखनीय है कि मनीष शर्मा परिणीति को उस दिन से पसंद करने लगे हैं जबसे वह मिस. चोपड़ा से पहली बार मिलेहैं. इतना ही नहीं परिणीति को भी मनीष बहुत पसंद हैं इसीलिए वह अकसर मनीष के साथ डिनर पर जाती हैं. वह लगभग हर वीकेंड एक-दूसरे से मिलते हैं और साथ समय बिताते हैं. कई लोगों ने उन्हें एक साथ कैंडल लाइट डिनर करते भी देखा है.



सूत्रों के अनुसार परिणीति चोपड़ा को कई बार मनीष के साथ जुहू, अंधेरी और मुंबई के अन्य पॉश इलाकों में स्थित रेस्त्रांओं में मनीष के साथ देखा गया है.



विश्वसनीय सूत्रों का तो यह भी कहना है कि मनीष के कहने पर ही यशराज कैंप परिणीति के साथ अपना कॉंट्रेक्ट बढ़ाकर पांच फिल्मों का करने जा रहे हैं. इस बारे में परिणीति चोपड़ा और यशराज कैंप की बात चल रही है.



arjun and parineetiलेकिन परिणीति चोपड़ा के यह नए लवर मनीष उन्हें अपनी ही फिल्म में कास्ट करने का मन बना रहे हैं. मनीष शर्मा एक थ्रिलर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं जिसके जरिए वे परिणीति चोपड़ा की लवर गर्ल की इमेज को बदलना चाहते हैं.







एक बात और, परिणीति चोपड़ा ने अभी तक अपने इस अफेयर को स्वीकार नहीं किया है. उनका तो साफ कहना है कि जब उन्हें प्यार होगा तो वे पूरी दुनिया को बता देंगी, उनसे यह सब छिपने वाला नहीं है.


Read – स्टार किड्स इन बॉलिवुड

अब यह पॉपुलैरिटी फंडा है या परिणीति चोपड़ा का नया अफेयर यह हम नहीं बता सकते, अगली खबर तक इंतजार तो करना होगा.


Tags: Hindi films, Bollywood Stories, filmy gossips, parineeti chopra love affairs, love affairs of bollywood stars, हिन्दी फिल्म, परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा, लव अफेयर्स




Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग