blogid : 319 postid : 3422

कैसे जमेगा बनारस के बैकग्राउंड में तमिल एक्टर

Posted On: 21 Jun, 2013 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2004 Posts

668 Comments

“जब पहली बार सुना था ‘बनारस का बैकग्राउंड और तमिल एक्टर’! कुछ अटपटा लगा था पर जब मुलाकात हुई तो यह जान पाई कि बनारस के बैकग्राउंड में तमिल सुपरस्टार छा जाएगा.” यहां बात अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर की हो रही है. सोनम कपूर को जब पता चला कि उनके साथ फिल्म रांझना में तमिल सुपरस्टार धनुष बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं तो उन्हें लगा कि यह फिल्म तो बनारस के बैकग्राउंड को लेकर बनाई जा रही है और फिर कैसे तमिल स्टार धनुष सही तरीके से हिंदी बोल पाएंगे. पर जब सोनम की मुलाकात धनुष से हुई तो उन्हें लगा कि फिल्म रांझना में उनकी और धनुष की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी.


Love Story Movie: Raanjhanaa

कुछ ऐसी ही चटपटी बातें जुड़ी हैं फिल्म रांझना से. हम आपको बताएंगे वो चटपटी बातें जो फिल्म रांझना की शूटिंग शुरू होने से पहले हुईं.


Love Story Raanjhanaa

रांझना फिल्म निर्देशक आनंद एल राय ने इस फिल्म की कहानी के बारे में साल 2011 में ही सोच लिया था. वो इस फिल्म में शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को लेना चाहते थे पर बार-बार फिल्म की डेट बदलने की वजह से दोनों स्टार्स ने फिल्म रांझना से किनारा कर लिया था. तब जाकर रांझना फिल्म में सोनम कपूर और तमिल स्टार धनुष को मौका मिल पाया था. निर्देशक आनंद एल राय ने फिल्म रांझना में सोनम कपूर और धनुष को छोटी उम्र का दिखाने के लिए काफी मेहनत की है. मेकअप और कैमरे के कमाल के कारण धनुष और सोनम फिल्म रांझना में 15 से 16 साल तक की उम्र के लग पा रहे हैं.

सोनम कपूर ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने फिल्म रांझना में छोटी उम्र का किरदार निभाने के लिए जया बच्चन की ‘गुड्डी’ को बहुत बार देखा था. कोलावरी डी गाने से मशहूर हुए तमिल सुपरस्टार को फिल्म की शूटिंग के समय हिंदी बोलने में काफी समस्या हो रही थी इसलिए कुछ कठिन हिंदी शब्दों की डबिंग कराई गई है. फिल्म रांझना में सोनम कपूर और धनुष के अलावा अभय देओल भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे. वैसे अभय देओल और सोनम कपूर पहले भी फिल्म ‘आयशा’ में एक साथ काम कर चुके हैं.

रांझना फिल्म की कहानी

फिल्म रांझना के निर्देशक आनन्द एल. राय हैं और फिल्म निर्माता अनिल कपूर हैं. फिल्म रांझना में संगीत मशहूर संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है और फिल्म 21 जून, 2013 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और रजनीकांत के दामाद धनुष के अभिनय से सजी फिल्म रांझना की प्रेम कहानी में कुछ बनारस का देसी अंदाज है तो वहीं कुछ दिल्ली की मस्ती भी है. एक तरफ स्कूल ड्रेस और दो चुटिया बांधे सोनम कपूर ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है तो वहीं जींस पहनकर बाइक पर बैठकर दिल्ली की सड़कों पर उनका घूमना भी लोगों को भा रहा है. फिल्म रांझना के लीड रोल एक्टर और तमिल फिल्मों के स्टार धनुष का हिंदी बोलना भी दर्शकों को काफी आकर्षक लग रहा है. फिल्म समीक्षक यह दावा कर रहे हैं कि फिल्म रांझना बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के पहले हफ्ते ही करोड़ो की कमाई कर लेगी.


Tags: Raanjhanaa, Raanjhanaa Movie Songs, Raanjhanaa Movie, Sonam Kapoor, Dhanush, Love Story, Love Story Movie, सोनम कपूर, धनुष, लव स्टोरी रांझना, रांझना फिल्म, रांझना, रांझना फिल्म बैकग्राउंड बातें

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...

  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग