blogid : 319 postid : 1360580

कभी गाली-गलौच तो कभी हाथापाई, ये हैं बिग बॉस में रायता फैलाने वाले हंगामेबाज

Posted On: 15 Oct, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2076 Posts

669 Comments

बिग बॉस-11 शुरू हो चुका है. अभी सीजन शुरू हुए ज्यादा वक्त नहीं बीता लेकिन लड़ाई-झगड़े, आरोप-प्रत्यारोप और गालियों का दौर शुरू हो गया है. गाली-गलौच करने के लिए सलमान ने जुबैर को खूब लताड़ा था. फिलहाल, जुबैर घर से बाहर जा चुके हैं, लेकिन बिग बॉस हाउस में रोजाना लड़ाई होती रहती है.


bigg boss fight

ये पहला मौका नहीं है जब बिग बॉस में हंगामा मचाने वाले सेलिब्रिटी एक-दूसरे को पीछे छोड़ते हुए दिख रहे हैं बल्कि इससे पहले भी बाकी 10 सीजन में ऐसे सेलिब्रिटी भी रहे हैं, जिन्हें बिग बॉस का लड़ाकू सदस्य कहा जाता था. आइए, जानते हैं बिग बॉस हाउस में हंगामा करने के लिए चर्चा बटोर चुके सेलिब्रिटीज के बारे में.


डॉली बिंद्रा


dolly


‘ऐ बाप पर मत जाना’ बिग बॉस-4 में डॉली बिंद्रा ने मनोज तिवारी से लड़ाई के वक्त ये डायलॉग बोला था. जिसका काफी सालों तक मजाक उड़ता रहा. किचन में अंडे खाने को लेकर शुरू हुई इस लड़ाई खतरनाक कम और कॉमेडी ज्यादा लगती थी. वैसे डॉली सिर्फ मनोज तिवारी से ही नहीं बल्कि ज्यादातर हर घरवाले से लड़ती थीं.


इमाम सिद्दीकी


big boss 1


इमाम सिद्दीकी बिग बॉस-6 के फर्स्ट रनरअप. जिनके ड्रामे देखकर कभी गुस्सा आता था तो कभी हंसी. कभी इमाम टीवी एक्ट्रेस आशका गरोड़िया को अपनी अजीबों-गरीब हरकतों से डराते थे, तो कभी घर के सदस्य निकेतन के साथ लड़ते हुए पाए जाते थे. अपनी हरकतों से इमाम ने बिग बॉस हाउस में खूब रायता फैलाया है.


कमाल आर खान


kamaal


अपने बेतुके से ट्वीट की वजह से सुर्खियों में बने रहने वाले कमाल आर खान ने बिग बॉस हाउस में जमकर हंगामा मचाया था. सीजन-3 में आए कमाल को रोहित शर्मा के साथ झगड़े की वजह से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. झगड़ा बढ़ जाने पर कमाल ने रोहित को बोतल फेंककर मारी थी.


स्वामी ओम


big boss 3


स्वामी ओम की बेतुके बोल, जिन्हें सुनकर हंसी आती थी. स्वामी ओम की बातें सुनकर कभी-कभी लगता था कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. सीजन-10 में बिग बॉस में ऐसी हरकत हुई, जिससे ना सिर्फ बिग बॉस हाउस के सदस्य बल्कि दर्शकों को भी शर्म आ गई. रोहन मेहरा और बानी जे पर पेशाब फेंकने की वजह से उन्हें बिग बॉस हाउस से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.



प्रिंस नरूला और ऋषभ सिन्हा


big boss


बिग बॉस-9 में इन दोनों को सबसे बड़े हंगामेबाज के तौर पर जाना जाता है. दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे. इन दोनों की ये लड़ाई ‘स्पिटविला’ से चलती हुई आ रही है. बिग बॉस में इतनी जोरदार लड़ाई देखकर सभी घरवाले हैरान थे…Next


Read More:

बिग बॉस 11 में इतना बदल गया है कभी ना हंसने वाला ‘जल्लाद’

Big Boss 11 : एक एपिसोड के लिए फिल्मों से इतने गुना ज्यादा फीस लेते हैं सलमान!

सलमान की पहली कमाई थी 75 रुपये, अब बिग बॉस के एक एपिसोड के लिए मिलते हैं करोड़ों

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग