blogid : 319 postid : 1350015

टीवी पर आने वाले इन 5 शो का रहा है विवादों से नाता, सलमान का शो भी है शामिल

Posted On: 2 Sep, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2076 Posts

669 Comments

टीवी पर आने वाले कुछ शो ऐसे हैं जो अक्सर विवादों में रहते हैं वो जितना नाम अपने काम से नहीं कमाते हैं उससे कही ज्यादा नाम उन्हें उनके विवाद दे जाते हैं. पिछल कुछ महीनों से सोनी पर आने वाले मशहूर शो ‘पहरेदार पिया की’ अब बंद होने वाले है औऱ इसका कारण है शो की कहानी, वैसे ऐसा नहीं है एक यही शो विवादों में रहा है इससे पहले भी कई शो विवादों में रह चुके हैं.


cover


1. पहरेदार पिया की


Pehredaar-Piya-Ki-


‘पहरेदार पिया की’ एक ऐसा टीवी शो, जो जब से टेलीकास्ट होने लगा है, तब से ही विवादों में चल रहा है. फिलहाल शो के मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला ले लिया है. इस शो एक 9 साल की लड़के और 19 साल की लड़की की कहानी दिखाई गई है जिस वजह से विवाद हुआ है.


2. बालिका वधू


balika-vadhu0



काफी चर्चित टीवी शो बाल विवाह पर बने इस शो को लेकर काफी मामला उछला था. कई जगह एफआईआर दर्ज हुई थी, आप तो जानते ही हैं कि भारत में बाल विवाह एक टैबू है. लेकिन इस शो को आगे बढ़ाया गया और करीब 8 साल तक ये चला.



3. बिग बॉस


Del6448119


टीवी पर आना वाले एक ऐसा रिएलिटी शो है जो अपने पहले दिन से विवादों में रहा है. इसके सेट पर हर साल बवाल होता है कई बार तो पुलिस तक पहुंच गई है, शो के बाद भी विवाद चलते हैं. कई बार विवादों में रह चुका है ये शो, इसके कारण इसका टेलीकास्ट टाइम भी बदलता रहा है. लेकिन सालों से ये चलता आ रहा है और लोग देख रहे हैं.



4. सच का सामना


sach ka samna



टीवी के मशहूर सितारे राजीव खंडेलवाल इस शो को होस्ट करते थे, लाइ डिटेक्टर टेस्ट के जरिए इसमें सच का पता लगाया जाता था. लेकिन ये सच कई-कई बार लोगों की जिंदगी पर बुरा असर भी डाल चुका है. इस शो में कई सारे सच बोलकर लोग पैसा लेकर जाते थे, लेकिन इसे लेकर बहुत विवाद हुआ था.


5. जोधा अकबर


Jodha Akbar


इतिहास पर बनी फिल्म जोधा अकबर और उसके बाद टीवी शो जोधा अकबर दोनों पर ही भारी विवाद हुआ था. कई लोगों का कहना था कि जोधा ने अकबर से शादी नहीं की थी, लेकिन इसपर बनी फिल्म और शो कुछ और ही कहानी दिखाते हैं. अपनी कहानी को लेकर ये शो विवादों में रहा था…Next


Read More:

शाहरुख से लेकर सलमान तक, जब बॉलीवुड की इन फिल्मों में हीरो को नहीं मिला प्यार

इन फिल्मों से डेब्यू करने वाले थे आज के मशहूर सितारे, किसी ने छोड़ी फिल्म तो किसी को कर दिया रिप्लेस

बॉलीवुड की इस फिल्म ने खत्म कर दिया इन 3 क्रिकेटर्स का कॅरियर!

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग