blogid : 319 postid : 1390679

अरमान कोहली ही नहीं, इन 5 सेलेब्स पर ही लगें हैं मारपीट के आरोप

Posted On: 6 Jun, 2018 Bollywood में

Shilpi Singh

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2808 Posts

670 Comments

बॉलीवुड में जितनी तेजी के साथ रिश्ते बनते हैं उतनी ही तेजी के साथ वो टूट भी जाते हैं। बॉलीवुड की ग्लैमर जिंदगी है जो दूर से ही अच्छी लगती है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कई बार सितारे अपनी अफसलता औऱ ज्याद स्टारडम संभला नहीं पाते हैं औऱ नशे के शिकार हो जाते हैं, जिस वजह से कई बार वो पार्टनर के साथ ही हाथापाई कर बैठते हैं। ताजा मामला बॉलीवुड के हीरे अरमान कोहली का देखने को मिल रहा है, जो सलमान के साथ भी काम कर चुके हैं। अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हाथपाई की जिसके बाद उन्हें कई सारी चोटे आई हैं और वो अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी गर्लफ्रेंड ने आरोप लगाया है कि अरमान शराब का सेवन करते हैं और कई बार उनके साथ मारपीट कर चुके हैं। हालांकि वो पहले ऐसे स्टार नहीं हैं जिनपर ये आरोप लगे हैं, इसके पहले भी कई सारे स्टार हैं जिन्होंने अपने पार्टनर के साथ मारपीट की है।

 

 

 

1. सलमान और ऐश्वर्या

 

 

ये लिस्ट बिना सलमान के अधूर है, इनका किस्सा शायद बॉलीवुड का सबसे मशहूर किस्सों में से एक है। माना जाता है कि सलमान ऐश के साथ नशे की हालत में कई बार हाथापाई कर चुक हैं, यही नही सलमान उनके ङर पहुंच कर भी तोड़फोड़ कर चुके हैं। ऐश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमना कई बार सेट पर भी उनके साथ गुस्से में गलत हरकत करते थे।

 

2. राहुल और डिम्पल गांगुली

 

 

राहुल से स्वयंवर करने के बाद सुर्खियों में आने वाली डिम्पल दूसरी बार तब चर्चा में आयीं जब यह बात सामने आयी कि राहुल ने उनके साथ हाथापाई की। काफी दिनों तक मीडिया में हेडलाइन बनने के बाद ये कपल बाद में अलग हो गया। वैसे राहुल की पहली पत्नी ने भी उनसे इसी वजह से तलाक लिया था, क्योंकि शराब औऱ ड्रग्स के नशे में उनसे मारपीट करते थे।

 

3. राजा और श्वेता तिवारी

 

 

टीवी का मशहूर चेहरा श्वेता तिवारी जिन्हें प्रेरणा के नाम से ज्यादा जाना जाता है। श्वेता ने राजा के साथ लव मैरिज शादी की थी, लेकिन राजा के शराब ने उनकी जिंदगी में जहर घोल दिया। राजा अक्सर श्वेता के साथ मारपीट करते थे, इतना ही नही वो कई बार सेट पर आकर भी उनके साथ हाथपाई करते थे। श्वेता की बेटी होने के बाद से ये मामला ज्यादा बढ़ गया जिसके बाद ये कपल अलग हो गया।

 

4. कंगना और आदित्य पंचोली

 

 

बॉलीवुड के क्वीन कंगना किसी दौर में आदित्य पंचोल के साथ रिश्ते में थी, उस वक्त कंगना बिल्कुल नई थी। एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया था कि उनके पिता की उम्र के व्यक्ति ने उनके साथ मारपीट की थी। वो उस समय उस व्यक्ति के साथ रिलेशन में थीं, ये सख्स आदित्य पंचोली ही थे।

 

5. करिश्मा और संजय कपूर

 

 

कपूर खानदान क बेटी बेटी करिश्मा एक दौर में सफल एक्ट्रेस में गिनी जाती थी, पहले करिश्मा की शादी अभिषेक बच्चन के सात तय हुई थी। हालांकि ये रिश्ता सगाई तक ही पहुंच पाया, करिश्मा ने इसके बाद संजय कपूर के साथ अरेंज मैरिज की। कुछ सालों बाद ही दोनों के रिश्ते में उतार चढ़ाव देखने को मिले। जब करिश्मा ने तलाक की अर्जी ड़ाली थी तो उन्होंने संजय के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस डाला था। फिलहाल ये कपल हो चुका है और करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ अलग रहती हैं।…Next

 

Read More:

धर्म बदलकर नरगिस ने की थी सुनील दत्त से शादी, कभी राजकूपर पर थीं फिदा

कोई करता था रेडियो में काम तो कोई था डांस इंस्ट्रक्टर, मशहूर होने से पहले ये करते थे टीवी स्टार

पर्दे पर लौटेगी सर्किट और मुन्ना की जोड़ी, फिर दिखेगी गांधीगिरी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग