blogid : 319 postid : 1341672

बॉलीवुड के ऐसे 5 सितारे जिन्होंने अनाथ बच्चों को लिया गोद

Posted On: 21 Jul, 2017 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2831 Posts

670 Comments

बॉलीवुड के स्टार और इनकी दुनिया बेहद अलग होती है. न सिर्फ लाइफस्टाइल अलग होती है बल्कि इनके सोचने और काम करने का तरीका भी बेहद अलग होता है. ऐसे कई सितारे हैं, जिन्होंने समाज से हटकर कुछ अलग किया और एक नई सोच को लोगों को सामने रखा. हाल ही में बॉलीवुड की स्टार सनी ने मां बनने की इच्छा जाहिर की थी और अब वो एक बेटी की मां हैं. जी हैं, सनी ने हाल ही में एक बेटी को गोद लिया है. वैसे ऐसा नहीं है सनी पहली स्टार है जिन्होंने ऐसा कुछ किया है, ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने बच्चा गोद लेकर इन सामाजिक अवधारणाओं को तोड़ा है.


cover


1. सनी लियोनी


sunny-leone_1


सनी ने हाल ही में एक प्यारी-सी लड़की को अडॉप्ट किया, सनी और उनके पति डेनियल विबर ने कुछ दिनों पहले से यह तय कर लिया था की वो बहुत जल्द अपने फैमिली स्टार्ट करने का मन बना रहे हैं लेकिन आज सनी ने दिशा कौर नाम की अनाथ लड़की को अडॉप्ट किया गया है.



2. सुष्मिता सेन


Sushmita Sen


मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता पहली एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने रेने और अलीशा नाम की दो बेटियों को गोद लिया. अपने काम और दो बेटियों का ध्यान रखने के अलावा उन्होंने मां होने की जिम्मेदारी को बखूबी  निभाया, आज वो सभी के लिए एक मिसाल हैं.


3. सलीम खान


Arpita khan Salim khan


सलमान खान के पिता और स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान ने बरसों पहले अपने घर के पास रहने वाली गरीब की बेटी को गोद लिया था. जो देखते ही देखते खान परिवार की आंखों का तारा बन गयी. पिछले ही साल आयुष शर्मा के साथ अर्पिता की शादी हुई और हाल ही में उन्होंने आहिल को जन्म दिया है.


4. मिथुन चक्रवर्ती


mithun-chakravarty-


बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती ने भी एक बेटी को गोद लिया है. ये बच्ची उन्हें कचरे के डब्बे से मिली थी. इशानी,  मिथुन को बेहद करीब हैं और खबरे हैं कि वो जल्द ही बॉलीवुड में आ सकती हैं. इतना ही नहीं वो विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं.


5. रवीना टंडन


Raveena Tandon


21 साल की उम्र में रवीना टंडन ने पूजा और छाया नाम की 2 बेटियों को अडॉप्ट किया. हाल ही में छोटी बेटी छाया ने गोवा के रहने वाले शॉन मेंडेस के साथ हिन्दू-कैथलिक रीति से शादी की थी, जिसमें रवीना ने मां फर्ज निभाया था.


6. कुनाल कोहली


Kunal Kohli


डायरेक्टर, राइटर और शेफ कुनाल कोहली ने अपनी बेटी राधा को अडॉप्ट किया था और आज कल वो उनकी परवरिश में काफी व्यस्त हैं. कुणाल ने हम तुम जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन भी किया है…Next



Read More:

बॉलीवुड में सुपरहिट रहने वाली ये अभिनेत्रियां छोटे पर्दे पर हुईं फ्लॉप

इन टीवी अभिनेत्रियों ने पहली शादी नाकामयाब होने के बाद कर ली दूसरी शादी

कोई बजाता है ड्रम तो कोई खेलता है वीडियो गेम, खाली वक्त में ये करते हैं आपके बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड में सुपरहिट रहने वाली ये अभिनेत्रियां छोटे पर्दे पर हुईं फ्लॉप
इन टीवी अभिनेत्रियों ने पहली शादी नाकामयाब होने के बाद कर ली दूसरी शादी
कोई बजाता है ड्रम तो कोई खेलता है वीडियो गेम, खाली वक्त में ये करते हैं आपके बॉलीवुड सितारे

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग