blogid : 319 postid : 1382106

पद्मावत विवाद से परेशान दीपिका, फिल्मों में काम को लेकर लिया बड़ा फैसला

Posted On: 29 Jan, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2161 Posts

670 Comments

पद्मावत फिल्म कई सारे विवादों को पार करते हुए आखिरकार रिलीज हो गई है, फिल्म ने अबतक 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई भी कर ली है। साथ ही जानकारों की मानें तो आने वाले दिनों में फिल्म की रफ्तार और तेज होने वाली है। फिल्म में निभाए गए सारे किरदारों को काफी सराहना मिल रही है, साथ ही फिल्म में रानी का किरदार निभाने वाले दीपिका को लोग बेहद पंसद कर रहे हैं। लेकिन दीपिका इस किरदार के बाद खुद को इन सबसे दूर करना चाहती हैं।


cover


100 करोड़ के क्लब में पहुंची पद्मावत


padmavati


‘पद्मावत’ को लेकर हो रहे विरोध से फिल्म पर खास असर नहीं हुआ है, लोग को फिल्म पंसद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने खूब शानदार प्रर्दशन किया है।करणी सेना द्वारा प्रदर्शन करने के बाद फिल्म की रिलीज डेट 1 दिसंबर से बढ़ाकर 25 जनवरी कर दी गई थी। लेकिन दर्शकों ने पूरे नंबर देकर फिल्म को 100 करोड़ के कल्ब तक पहुंचा दिया है।



माता-पिता को गर्व है मेरे काम पर


Deepika-Padukone-


दीपिका ने इस दौरान कहा कि उन्हें खुशी है कि लोग उनकी फिल्म और काम को पंसद कर रहे हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि उनके माता-पिता उनके काम से बेहद खुश हैं।  दीपिका ने बताया. ‘स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद मैं सोने जा रही थी तभी पापा मम्मी ने वीडियो कॉल पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि हमें गर्व हैं तुम पर, उनकी खुशी मैं सामने चेहरे पर देख सकती थी। उनके लिए पर्दे पर मुझे इस तरह देखना आर्श्च कर देने वाला था। उनका रिएक्शन था कि ये हमारी बेटी है’।


धमकियों से नहीं डरा परिवार


deepika-dad-mum


दीपिका ने बताया कि करणी सेना की धमकियों और विरोध के बाद भी मेरे पैरेंट्स को पूरा भरोसा था कि मैं खुद को संभाल सकती हूं। उन्होंने मुझे और मेरी बहन दोनों को सही और गलत का फर्क करना सिखाया है। सच के साथ डटकर खड़े रहना सिखाया है, पद्मावती के किरदार पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने खुद को उस रोल के बहुत करीब पाया। लेकिन वो किरदार बहुत गहराई के साथ गढ़ा गया था।


ऐतिहासिक किरदार नहीं करेंगी दीपिका


Deepika


फिल्म को लेकर राजपूत सामुदाय और करणी सेना द्वारा प्रदर्शन महीनों तक चला, कई जगहो पर अब भी फिल्म पर रोक लगी हुई है।  इतना हंगामा देखकर फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका ने ठानी है कि वो कभी कोई ऐतिहासिक किरदार नहीं निभाएंगी। एक इवेंट में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो आगे भी इस तरह की फिल्में करेंगी? इस पर उन्होंने कहा, ‘इतना होने के बाद कभी नहीं’. जानकारी के लिए बता दे, दीपिका इसके पहले बाजीराव मस्तानी में भी नजर आ चुकी है, जिसे संजय लिला भंसाली ने ही बनाया था। इस फिल्म में उन्हें बेहद पंसद किया गया था।


रणबीर कपूर के माता-पिता हुए दीपिका के फैन



1_555_012818113117



बता दें बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्म देखने के बाद ‘पद्मावत’ की जमकर तारीफें कर रहे हैं। फिल्म में दीपिका, रणवीर और शाहिद के काम को खूब सराहा गया। दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर के माता-पिता नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने दीपिका को फूलों का गुलदस्ता भेंट में और उनका शानदार काम को सराहते हुए उन्हें आर्शीवाद दिया।…Next



Read More:

हॉलीवुड की ‘पद्मावत’ हैं ये 5 फिल्में, कई देशों में लगा है बैन

बॉलीवुड के वो 5 बड़े सितारे, जिन्‍हें आज तक नहीं मिला फिल्‍मफेयर का बेस्‍ट एक्‍टर अवॉर्ड

किसी ने 36 तो किसी ने 60, इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस उम्र में की शादी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग