blogid : 319 postid : 2297

वीना मलिक के स्वयंवर पर संकट के बादल

Posted On: 16 Apr, 2012 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2755 Posts

670 Comments

veena malik लगता है वीना मलिक के अरमानों पर पानी फिरने वाला है. वीना का भारत में विवाह रचाने का सपना लगता है अभी सपना ही बना रहेगा. कितने अरमान सजाए थे उन्होंने और उनके लिए अपने दावेदारी पेश करने वाले दुल्हों ने लेकिन यह सपना मात्र सपना ही रह सकता है. लाखो लोगों को जो वीना मलिक के स्वयंवर में टीवी पर “बवाल” देखने की उम्मीद में थे उन्हें भी तगड़ा झटका लग सकता है, और यह झटका लगा है अमेरिका की प्रमुख मीडिया कंपनी टर्नर ब्रॉडकास्टिंग सिस्टम द्वारा अपने हिंदी मनोरंजन चैनल “इमैजिन” का प्रसारण बंद करने की घोषणा की वजह से.


Veena Malik

यूं तो इस चैनल के बंद होने से नुकसान तो बहुतों को होगा, लेकिन सबसे करारा झटका पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक को लगा है. वीना मलिक रियलिटी शो “वीना का विवाह सीजन-4” के जरिए अपने लिए दुल्हा तलाशने की आस लगाए बैठी थीं. मगर अचानक चैनल बंद होने की घोषणा ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया है.

वीना का यह शो कुछ माह में प्रसारित होने वाले मेगा बजट शो में से एक था. खबर थी कि शो के लिए वीना को एक करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है. उनके एक करीबी ने बताया कि फिलहाल वीना लंदन गई हुई हैं. हालांकि यह नुकसान उठाने वाली वह अकेली नहीं होंगी. एक निर्माता ने बताया कि चैनल के बंद हो जाने से कई मीडिया हाउस को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा. चैनल बंद होने की खबर से कलाकार भी खासे परेशान हैं. एनडीटीवी इमैजिन के नाम से मशहूर यह टीवी चैनल जल्द ही बंद हो सकता है.


Veena Malik: The Show Queen of Pakistan

हालांकि वीना मलिक ने अपने स्वंयवर के लिए बहुत सी तैयारियां भी पूरी कर ली थी. कुछ लोग मानते हैं कि जिस तरह शादी से पहले लड़कियां अपने होने वाले पति के लिए फोटो भेजती हैं उसी कुछ अंदाज में वीना मलिक ने भी अपना एक न्यूड फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया था हालांकि यह सिर्फ एक व्यंग्य था पर वीना मलिक ने अपने स्वयंवर से पहले चर्चाएं बटोरने के लिए बहुत से पैंतरों का इस्तेमाल किया था. कभी होली के समय उत्तेजक फोटो को ट्विटर पर डाल कर तो कभी “अमिताभ” जैसा दुल्हा मांगकर उन्होंने मीडिया को बहुत आकर्षित किया. लेकिन लगता है उनके अरमानों पर पानी फिरता नजर आ रहा है. खैर लगता है अब वीना मलिक को अस्मित पटेल से ही काम चलाना पड़ेगा जब तक उन्हें कोई “दूल्हा” नहीं मिल जाता.


वीना मलिक के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें: Veena Malik


Read Hindi News


Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग