blogid : 319 postid : 1395278

पाकिस्तानी फिल्म कलाकारों की क्या है अभिनंदन पर राय, कई ट्वीट पर आपस में भिड़े बॉलीवुड-लॉलीवुड स्टार

Posted On: 1 Mar, 2019 Bollywood में

Pratima Jaiswal

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2766 Posts

670 Comments

आज पूरा भारत विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत करने के लिए पलकें बिछाए खड़ा है। कमांडर का परिवार भी वाघा बार्डर पर अपने बेटे के लौटने का इंतजार कर रहा है। पिछले दो दिनों में सोशल मीडिया पर अभिनंदन से जुड़े हुए हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। वही, आम लोगों के साथ देश के कई स्टार ट्वीट कर रहे हैं। इसके अलावा सरहद पार से भी भारत-पाक के बीच बढ़ते तनाव पर कलाकार ट्वीट के साथ बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधते हुए भी दिख रहे हैं।
आइए, जानते हैं किसने क्या कहा।

 

 

वीना मलिक पर बरसी स्वरा भास्कर
विवादों के कारण सुर्खियों में रहने वाली वीना मलिक ने एक और विवाद खड़ा करने की कोशिश की थी लेकिन स्वरा भास्कर ने उन्हें सबक सिखा दिया।
वीना ने विंग कमांडर अभिनन्दन की फोटो शेयर करते हुए मजाक उठाया कि ‘अभी-अभी तो आए हो अभी तो खातिरदारी होगी’
वीना मलिक के इस ट्वीट को देख स्वरा भास्कर भड़क गईं और उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना को टैग करते हुए लिखा- “वीनाजी लानत है तुम पर और तुम्हारी बीमार मानसिकता पर। आपको शर्म आनी चाहिए। हमारा जवान हीरो, बहादुर, शालीन और पकड़ में भी सम्मानित है।

सनम सईद

ज़िंदगी गुलज़ार है’ की किरदार कसफ़ मुर्तज़ा से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री सनम सईद ने अपने ट्वीट में कहा है, ”बेगुनाहों की जान लेने की शर्मिंदगी को छुपाने के लिए कोई भी झंडा नाकाफ़ी साबित होता है।”

 

हदिका कियानी
सिंगर हदिक़ा कियानी ने भी दोनों देशों के बीच शांति की अपील की है। हदिका ने लिखा है, ”हमें शांति की ज़रूरत है। हमें अब परिपक्व होने की ज़रूरत है। हम क्यों पीछे जाना चाहते हैं? युद्ध में कुछ भी रोमांचक नहीं है।”

 

सजल अली
सजल अली ने भी युद्ध को ख़ारिज किया है। सजल ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ”युद्ध दो धर्मों और दो देशों के बीच नहीं होना चाहिए। युद्ध ग़रीबी, अशिक्षा, बेरोज़गारी, बीमारी और आतंकवाद के ख़िलाफ़ होना चाहिए।”

फ़ातिमा भुट्टो
फ़ातिमा भुट्टो ने ट्वीट कर युद्ध की तारीफ करने वालों को निशाने पर लिया है। फ़ातिमा ने ट्वीट कर कहा है, ”जो युद्ध की वाहावाही कर रहे हैं उनसे खतरनाक कोई नहीं हो सकता।”

 

माहिरा खान
माहिरा ख़ान ने ट्वीट किया है, ”इससे ख़रनाक कुछ भी नहीं। युद्ध की वाहावाही करने वालों से बड़ा जाहिल कोई नहीं। ऐसे लोगों में सदबुद्धि आए। पाकिस्तान ज़िंदाबाद।”

अर्मीना खान ने प्रियंका चोपड़ा पर साधा निशाना
अभिनेत्री अर्मीना खान ने अपने ट्वीट में ‘saynotowar’ हैश टैग लगाकर शांति की अपील करते हुए ट्वीट किया है। अर्मीना ने अपने ट्वीट में कहा है, ”रोशनी में शांति की वकालत करना आसान है पर तूफ़ान आता है तो आपके चरित्र, सिद्धांत और मूल्यों की असली परीक्षा होती है।”
वहीं, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए निशाना साधा है। प्रियंका चोपाड़ा ने 26 फरवरी को एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, ”जय हिन्द, इंडियन आर्म्ड फोर्सेज।”

प्रियंका के इस ट्वीट पर नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए अर्मीना ने लिखा है, ”क्या!!! यही आप यूनिसेफ़ की गुडविल ऐम्बैस्डर हैं? अगर आप अगली बार शांति की बात करेंगी तो ये इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट सबके पास रहेगा।”…Next

 

Read More :

युद्ध में कैदी बनाए गए सैनिकों के भी होते हैं अधिकार, जानें क्या है जेनेवा संधि जिससे कमांडों अभिनन्दन की वापसी की है उम्मीद

#givebackabhinandan : अभिनंदन की वतन वापसी के लिए एकजुट दिखा बॉलीवुड, इन सेलेब्स के ट्वीट में उमड़ा देशप्रेम

कारगिल युद्ध में बंदी बनाए गए लेफ्टिनेंट नचिकेता और स्क्वॉड्रन लीडर अजय की कहानी, एक लौट आए वतन और एक की नहीं हुई वापसी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग