blogid : 319 postid : 1100694

कपिल शर्मा के शो में पीएम मोदी !

Posted On: 21 Sep, 2015 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2012 Posts

668 Comments

शायद ही कोई स्टार या सेलिब्रिटी बचा हो, जिन्होंने लम्बे समय से नंबर-1 फैमिली एंटरटेनमेंट शो कहे जाने वाले कॉमेडी नाईट विथ कपिल में शिरकत न की हो. फिल्म,टीवी,खेल आदि क्षेत्रों से जुड़े हुए बड़े-2 महारथी आये जिन अपनी फिल्म का प्रमोशन शो में करते दिखते है. यह एक ऐसा शो है. जिसने बहुत कम समय में ही करोड़ो भारतीयों समेत विदेशी दर्शकों के दिल में भी राज किया है। दर्शकों की बढ़ती मांग देखते हुए हमेशा से पब्लिक के बीच खास जगह बना चुकी हस्तियों और चर्चित सितारों को शो में शामिल किया जाता है.


modi-kapil

इस कार्यक्रम की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जाता है कि सितारे खुद शो का हिस्सा बनने के लिए बेकरार रहते हैं और शायद ही किसी कलाकार ने शो में आने से इंकार किया हो. लेकिन इस बार कपिल शर्मा को दर्शकों की मांग पूरी करने के लिए काफी मशक्कत का सामना करना पड़ सकता है.अब ऐसा हो भी क्यों न, दर्शकों ने डिमांड ही कुछ ऐसी की है.आजकल ज्यादतर नेटवर्किंग साइट्स पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कपिल के शो में बुलाने की मांग उठती दिख रही है.


टीवी को अलविदा नहीं कहेंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा


ट्विटर ट्रेंड में तो #wewantmodicnwk पिछले दिनों पीएम मोदी ने जन्मदिन के दिन सबसे ऊपर रहा. शो में मोदी को शामिल करने वालों में ज्यादातर ऐसे लोग शामिल हैं जो पीएम मोदी और कपिल शर्मा दोनों के जबर्दस्त फैन है.खबरों के मुताबिक सीरियल की यूनिट और बाकी प्रमुख लोग अपने दर्शकों की इस मांग को पूरा करने के लिए भरपूर कोशिश में लगे हुए हैं. अब देखना यह है कि देशवासियों से मन की बात करने वाले प्रधानमंत्री मोदी इस बार देश की मन की बात समझ पाते हैं या नहीं.


अगर सब कुछ उम्मीद के मुताबिक रहा तो क्या पता अगले कुछ अरसे बाद दर्शकों को पीएम मोदी और कपिल शर्मा को एक ही मंच पर देखने का मौका मिल ही जाए….Next


Read more:

मोदी के स्वच्छ अभियान में दुर्गंध फैला सकते हैं ये!

आखिर कपिल शर्मा ने पापा बनने का मन बना ही लिया..अब आएगा कॉमेडी में ट्विस्ट

युवती ने पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ा



Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग