blogid : 319 postid : 1385339

प्रिया प्रकाश के ट्रेलर ने की मोटी कमाई, महज 4 दिन में 1.5 करोड़ से ज्यादा व्यू मिले

Posted On: 16 Feb, 2018 Bollywood में

खजाना मस्तीजब हों अकेले और उदास कर लें थोड़ी मस्ती से मुलाकात

Entertainment Blog

2798 Posts

670 Comments

इस बार वैलंटाइंस डे का क्रेज़ मलयालम ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने और बढ़ा दिया है। आज इंटरनेट पर शायद ही कोई ऐसा हो जिसने प्रिया के स्कूली रोमांस वाला विडियो न देखा हो। अपने कुछ सेकंड के इस क्लिप की वजह से कुछ ऐसी छा गई हैं प्रिया कि हर कोई उन्हीं की बात कर रहा। उन्होंने अपने इंटरव्यू में अपने पसंदीदा बॉलिवुड स्टार्स के अलावा अपने उस आंख मारने वाले सीन पर भी चर्चा की है। बता दें कि प्रिया मलयाली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से डेब्यू करने जा रही हैं।


cover



सोशल मीडिया पर हिट रही प्रिया प्रकाश




priya-prakash12



मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का दीवाना पूरा इंडिया हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी हैं। इसके अलावा प्र‍िया ने एक ऐसा र‍कॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है, जो अभी तक किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी नहीं किया है। वहीं उन्‍होंने एक मामले में सनी लियोनी को भी पीछे कर दिया है।




डेब्यू फिल्म से ही हुई हिट



Priya-Prakash-



वीडीयो में दिख रही लड़की मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर हैं। 18 साल की प्रिया वारियर केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। वे इन दिनों त्रिशूर के विमला कॉलेज से बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं। उनकी डेब्यू फिल्म ‘Oru Adaar Love’ के गाने ‘Manikya Malaraya’ की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है|




स्कूल प्यार की है कहानी


Priya-Parkash-



इस विडियो में स्‍कूल के स्‍टूडेंट्स दीखते हैं। एक बेहद प्‍यारी सी लड़की और हैंडसम सा लड़का। इशारों इशारों में प्‍यार इजहार और इकरार। देशभर में 4 दिन से इंटरनेट पर छाई केरल की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर की जिस फिल्म के गाने से वह इतनी फेमस हुई है उस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर धड़ल्ले से देखा जा रहा है जिस वजह से यूट्यूब पर इसके व्यूज बढ़ रहे हैं को कमाई में भी लगातार इजाफा हो रहा है।



ट्रेलर ने की है जमकर कमाई


viral-2



मलयालम फिल्म ओरु अदार लव (Oru Adaar Love) के ट्रेलर को यूट्यूब पर 4 दिन पहले ही अपलोड किया गया था और अबतक इस ट्रेलर को 1.5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यूट्यूब पर अपलोड होने वाले वीडियो से कमाई के आंकड़े जारी करने वाली वेबसाइट सोशल ब्लेड के मुताबिक ट्रेलर की वजह से इसे अपलोड करने वाले चैनल को 7600 डॉलर से लेकर 60800 डॉलर तक की कमाई हो चुकी है, भारतीय करेंसी में कहें तो यह कमाई 5 लाख रुपए से लेकर 39 लाख रुपए तक की है।





लोग पंसद कर रहे हैं टीजर




Priya Prakash Varrier12





अदार लव (Oru Adaar Love) के ट्रेलर को अपलोड करने वाले चैनल ने प्रिया प्रकाश की फिल्म से ही जुड़े एक और टीजर को भी अपलोड किया है। सोशल ब्लेड के आंकड़ों के मुताबिक टीजर की वजह से 1700-13700 डॉलर यानि 1.10 लाख रुपए से लेकर 8.8 लाख रुपए तक की कमाई हो चुकी है।…Next




Read More:

25 साल पहले आमिर-अक्षय के साथ किया था फिल्मों में काम, कहां हैं आजकल ये अभिनेत्री

कई सेलिब्रिटी से रहा है इस अभिनेत्री का रिश्ता, लग चुका है अपना MMS लीक करने का आरोप

कभी रह चुकी हैं ऋतिक और अजय की लीड हीरोइन, अब इस मशहूर अभिनेता की हैं पत्नी

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading...
  • Facebook
  • SocialTwist Tell-a-Friend

अन्य ब्लॉग